अमरनाथ हमला को लेकर शक में पीडीपी MLA का ड्राइवर गिरफ्तार

अमरनाथ हमला को लेकर शक में पीडीपी MLA का ड्राइवर गिरफ्तार

अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हुए हमले की जांच के सिलसिले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने पूछताछ के लिए पीडीपी विधायक एजाज अहमद मीर के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. मीर का ड्राइवर जम्मू कश्मीर पुलिस से है.अमरनाथ हमला को लेकर शक में पीडीपी MLA का ड्राइवर गिरफ्तार

इसी हफ्ते सोमवार को अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाकर आतंकियों ने अनंतनाग के बाटेंगू में श्रद्धालुओं की एक प्राइवेट बस पर हमला कर दिया था. इसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 21 घायल हुए थे.

पीडीपी विधायक मीर का ड्राइवर तौसीफ अहमद पुलवामा का रहने वाला है. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी आतंकी केस से जुड़ी हुई है. सूत्रों के मुताबिक यात्रा पर हुए हमले के लिए सिलसिले में कथित संलिप्तता को लेकर दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

नव्या नवेली के ‘मिस्ट्री मैन’ का खुला राज, निकला इस एक्टर का बेटा

सात महीने पहले तौसीफ जम्मू कश्मीर पुलिस की सिक्योरिटी विंग में था, जिसे बाद में पीडीपी विधायक के ड्राइवर के रूप में नियुक्त किया गया.  

आईजीपी मुनीर खान ने कहा कि तौसीफ के आतंकियों के साथ लिंक मिले हैं, इसलिए पूछताछ की जा रही है. खान ने कहा कि तौसीफ बातचीत में सहयोग कर रहा है और कई अहम जानकारियां भी दी है.

अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हमले की जांच के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को 6 सदस्यीय स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com