Wednesday , 6 July 2022

अभी अभी: हिन्दुओं के साथ खुलकर आये मुस्लिम, शुरू किया राम मंदिर का निर्माण

Loading...

अयोध्या। राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के करीब 50 समर्थक गुरुवार शाम आजम खान राष्ट्रवादी की अगुवाई में सायं अचानक अयोध्या पहुंचे। शाम करीब सात बजे अयोध्या पहुंचने पर खुफिया संगठन हरकत में आया। जानकारी लेने पर मुस्लिम मंच नेता ने बताया कि वह राम मंदिर दर्शन को आए हैं। साथ में एक ट्रक ईंट भी मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए लाए हैं। उन्हें बताया गया कि राम मंदिर दर्शन अवधि समाप्त हो गई है। रामलला का दर्शन अब पहली पाली में शुक्रवार को संभव हो सकेगा। रामजन्म भूमि थानाध्यक्ष सुनील मिश्र ने बताया कि सभी को वापस लखनऊ भेज दिया गया है।

इसके पहले लखनऊ में कई मुस्लिम नेता खुलकर राममंदिर बनाने के पक्ष में आ गए हैं। कई मुस्लिम नेताओं ने राम मंदिर निर्माण को लेकर जगह-जगह पर कई पोस्टर लगाए थे जिसमें अयोध्या में ही राम मंदिर बनाने की बात कही गई है। पोस्टर में लिखा है- देश के मुसलमानों का यही है मान…राम मंदिर का हो वहीं निर्माण…एक और पोस्टर में लिखा है- हो जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण…मुस्लिमों का यही अरमान. खास बात ये है कि ये होर्डिंग उस वक्त लगाया गया जब लोक भवन में बीजेपी विधायकों की मीटिंग चल रही थी।

Loading...

श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कार सेवक मंच’ संगठन के अध्यक्ष आजम खान ने करीब 10 होर्डिंग्स इलाके में लगवाए थे। इस पर आजम ने कहा कि राम ही हिंदूस्तान की पहचान हैं। अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण जरुर हो. उन्होंने बताया कि ऐसा करने पर मुझे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com