Wednesday , 6 July 2022

अभी-अभी: शूटिंग पर हुआ ये बड़ा हादसा, अक्षय कुमार के साथ हुआ ये….

Loading...

एमपी के महेश्वर में नर्मदा किनारे और माकड़खेड़ा इलाके में दो जगहों पर फिल्म पैडमैन के कुछ सीन फिल्माए गए। इसमें एक सीन में एक्टर अक्षय कुमार को गड्ढ़ों से भरी सड़क पर चलती बस को साईकिल काे पकड़ना था। इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया और वे जख्मी होते-होते बचे।

अभी अभी: JIO काे लेकर सबसे बड़ी खबर, खुशी से झूम उठेंगे आप


माकड़खेड़ा-मंडलेश्वर के बीच नर्मदा पुल पर फिल्म ‘पेडमैन’ की शूटिंग की जाना थी, लेकिन ट्रैफिक में रुकावट न होे, इसलिए लेपा के वेदा पुल पर शूटिंग की गई। फिल्म यूनिट सुबह 5 बजे यहां पहुंची और अक्षय कुमार ने बस का इंतजार करने के शॉट्स दिए। इसके बाद बस आने पर उसमें बैठे।

सेक्स के दौरान आपकी गर्लफ्रेंड आपसे यह चाहती है ये सब…

यहां बनाए गए बस स्टाप से करीब 200 फीट की दूरी पर खेत की मेड़ से अक्षय कुमार साइकिल दौड़ाते हुए सड़क तक पहुंचे। उन्होंने साइकिल से पीछा कर बस पकड़ी। बस में सवार तीन महिलाओं से बातचीत करने के शॉट्स भी लिए। अक्षय का ये साइकिल से बस का पीछा करने वाला सीन तीन बार कट के बाद ओके हुआ।

Loading...

कैमरा चालू रहने के दौरान अक्षय का असिस्टेंट खेत में पड़ी छतरी उठाने पहुंचा तो अक्षय ने गुस्सा कर कहा, “बीच शूटिंग में छतरी उठाने के लिए किसने कहा था?” बाद में उस असिस्टेंंट ने अपनी गलती मानी और पांच मिनट के ब्रेक के बाद दोबारा इसी सीन काे फिल्माया गया।
दूसरे सीन में साइकिल से गिरने से बचे अक्षय रुरल एरिया की उबड़-खाबड़ सड़क पर शूटिंग करना काफी मुश्किलों भरा रहा।

गड्‌ढों वाली सड़क पर मिनी बस आर कॉलेज की बस को बार-बार सड़क पर अलग-अलग डायरेक्शंस में दौड़ाया गया। फिल्म के एक दूसरे सीन में साइकिल से बस पकड़ने के दौरान अक्षय का बैंलंस भी बिगड़ा, लेकिन अक्षय ने अपने आपको संभाल लिया। साइकिल छोड़ वे एक तरफ खड़े हो गए।

जरा संभल कर, सेक्स के दौरान अपको भी लग सकती है चोट

फिल्म की शूटिंग में मिनी बस और मंडलेश्वर काॅलेज की प्राइवेट बस एक-दूसरे के सामने से क्रास करते हुए निकलीं। काॅलेज की बस में कॉलेज की लड़कियां और मिनी बस में गांव के युवा समेत बुजुर्ग सवार थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com