Friday , 3 December 2021

अबु सलेम जेल में कर रहा है अय्याशी, ट्रेन में की शादी

अबु सलेम जेल में कर रहा है अय्याशी, ट्रेन ने की शादी मुंबई सीरियल ब्लास्‍ट 1993 समेत दर्जनों संगीन अपराधों में जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की अय्याशी की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अबु सलेम पेशी के लिए मुंबई से लखनऊ जाने के दौरान चलती ट्रेन में शादी भी की।

मिड-डे की एक रिपोर्ट में एक्सक्लूसिव तस्वीरें जारी करते हुए दावा किया गया है कि अबु सलेम चलती ट्रेन में एक महिला और अपने रिश्तेदारों से मिला। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सलेम किस तरह से महिला से शादी करने लिए अदालत से अनुमति ली और जेल में अय्याशी कर रहा है।

तस्वीरों में दिख रही 26 वर्षीय महिला का नाम सैयद बहार कौसर बताया जा रहा है। शादी के दौरान ट्रेन में अबु सलेम के रिश्तेदार और परिजन भी मौजूद रहे।

महिला ने बताया क्यों की अबु सलेम से शादी

बताते हैं कि कौसर ने जून 2014 में अदालत में अर्जी देकर सलेम से शादी करने की अनुमति मांगी थी। 2014 में आई कुछ खबरों के अनुसार, कौसर ने मीडिया से कहा था कि अबु सलेम ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी है इसलिए उसके पास शादी करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था। अबु सलेम ने उसे कहीं का नहीं छोड़ा।

महिला की अर्जी पर हामी भरते हुए अबु सलेम ने महिला की तारीफ की। कहा कि उसका यह बोल्ड अंदाज उसे बहुत पसंद आया। अबु सलेम ने महिला के लिए जो स्थिति खड़ी की थी उसके लिए मांफी भी मांगी। उसने कहा कि उससे शादी करने के बाद कौसर आराम से उससे मिल सकती है और उसकी बातें उसके करीबियों तक पहुंचा सकती है।

जिन तस्वीरों में अबु सलेम कौसर के साथ दिख रहा है वो तस्वीरें 2012 से 2014 के दौरान ट्रेन यात्रा में ली गई थीं। बताया जा रहा है अबु सलेम और कौसर की एक सा‌थ खाना खाने की तस्वीर शादी वाले दिन की है। शादी के ठीक बाद दोनों ने एक साथ खाना भी खाया था।

वहीं अबु सलेम की एक और हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है जिसे में वह पुलिस वालों के सामने ही फोन पर आराम से बातें कर रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com