Thursday , 7 July 2022

अपने बॉयफ्रेंड के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं जेनिफर लोपेज़

Loading...

जेनिफर लोपेज़ आज कल काफी खुश नजर आर रही हैं. शोरगुल भरी पार्टीज और डांस क्लब्स से दुर जेनिफर ने शनिवार को अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ सुकून भरा समय गुजारा। काउच पर बैठे हुए इस लेटिन हसीना और उनके नए बॉयफ्रेंड एलेक्स रोड्रिग्ज़ एक दुसरे से लिपटकर न्यू यॉर्क यांकीस और बाल्टीमोर के बीच चल रहे मैच को देख रहे थे.

जेनिफर को लेकर इस शख्स ने किया अपने रिश्तों का खुलासाअपने बॉयफ्रेंड के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं जेनिफर लोपेज़मैच में चाहे कोई भी जीता या हारा उससे इन दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला था क्यूंकि दोनों को तो एक दुसरे का साहट पसंद आ रहा था. जो कोई भी यह कहता है कि टीवी देखना एक रोमांटिक डेट नहीं है तो उसे इन दोनों के साथ कुछ वक्त जरूर बिताना चाहिए। पूरा कमरा फूलों से भरा पड़ा था और ये दोनों एक दुसरे से लिपटे हुए बैठे थे. अब इससे ज्यादा रोमांटिक डेट क्या हो सकती है.

क्रिस जेनर ने बेटे रॉब को दी नसीहत, कहा- बना लो इस रैपर से दूरी

Loading...

रोमांस की बात हो रही है तो इसके बहुत आसार दिखाई दे रहे हैं कि इनका यह रिश्ता शादी तक पहुँच जाएगा। हालाँकि इन दोनों को शादी की कोई जल्दी नहीं हैं लेकिन इनके घरवाले इन्हे जल्द शादी करने का दबाव दे रहे हैं. जेनिफर की माँ ने भी उन्हें हरी झंडी दे दी है और उनकी बहन सोचती हैं कि एलेक्स बहुत चार्मिंग हैं और जेनिफर से बहुत अच्छे तरीके से पेश आते हैं. यहाँ तक कि जेनिफर के बच्चे भी एलेक्स से बहुत प्रभावित हैं और एलेक्स हाल ही में जेनिफर के दोनों बच्चों से मिले हैं. जेनिफर भी एलेक्स की दोनों बेटियों से मिल चुकी हैं. अब इतना कुछ हो चूका है तो फिर अब बस शादी की तारीख ही निकालनी बाकी रह गयी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com