Thursday , 30 June 2022

अपनी पत्नी के लिए अभिषेक के बोल बच्चन

Loading...

esh_576123cf37809एजेंसी/ अभी पूर्व में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में कहा था कि उन्हें पूर्व में संपन्न हुए कान फिल्म फेस्टिवल 2016 में ऐश्वर्या की मौजूदगी बहुत अच्छी लगी है। अभी हाल कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह माना है कि उनकी और उनके पति अभिषेक बच्चन की फिल्में चुनने की समझ एक जैसी है लेकिन वे एक तरह के सिनेमा से ही जुड़े नहीं रह सकते। अपनी एक बयान में ऐश्वर्या ने कहा कि ‘वाकई ‘हाउसफुल’ बेहद सफल फ्रेंचाइज है और यह लोगों का मनोरंजन कर पा रही है तभी इतनी कड़ियां बन रही हैं।

बता दे कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में अनबन का कोई वाकया अब तक सामने नहीं आया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हाल में एक कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ जिससे लगा कि इनके रिश्ते में भी सबकुछ ठीक नहीं है। अब अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ संबंधों में कथित खटास को लेकर चुप्पी तोड़ी है। कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ फोटो खिंचवाने से मना कर दिया था और उन्हें अनदेखा करते हुए छोड़कर आगे निकल गए। जिसके बाद इनके निजी संबंधों में खटास को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी।

Loading...

अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या जानती है कि मैं उन्हें कितना प्यार करता हूं और मुझे यह पता है कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं। अगर आप किसी बात का मतलब अपने अनुसार निकालते हैं तो करते रहें। मैं एक पब्लिक फिगर हूं और हर हमेशा मीडिया को खुश नहीं रख सकता। मेरी शादी और मेरी जिंदगी इस बात से नहीं चल सकती, जैसा मीडिया कहती है। अभिनेता ने यह भी कहा कि यह मेरे लिए कोई मुद्दा नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com