Saturday , 4 December 2021

अदभुत स्कार्फ जिसे पहनते ही गायब हो जाएंगे आप

अब हर उस व्यक्ति के लिए खुशखबरी है जो कहीं भी अकेले घूम नहीं सकता था। नाम और फेम के चलते फोटोग्राफर की वजह से छुपते छुपाते जिंदगी जीने वालों के लिए ये खबर उनकी लाइफ बदल देगी। दरअसल, हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे स्कार्फ के बारे में जिसे लपेटने के बाद किसी भी व्यक्ति को फोटोग्राफरों का शिकार नहीं बनना पड़ेगा। दरअसल यह एक ऐसा स्कार्फ है जो एंटी फ्लैश है।

अदभुत स्कार्फ जिसे पहनते ही गायब हो जाएंगे आप

इस अदभुत स्कार्फ पर नही होगा कैमरे की असर

ये स्कार्फ आपका चेहरा ही गायब कर देगा। जी हां अब किसी भी सेलेब्रेटी कपल को छिपकर रेस्टोरेंट में डिनर करने की जरुरत नहीं पड़ेगी, अगर वो इस स्कार्फ को अपने पास रखते हैं तो। उनकी छिपकर खींची गई तस्वीरें दूसरे दिन मीडिया की सुर्खियां नहीं बन सकेंगी, क्योंकि उन तस्वीरों में उनका चेहरा ही नजर नहीं आएगा।

अब मार्केट में ऐसा स्कार्फ आ गया है, जिसे लपेटने के बाद कोई भी व्यक्ति जमकर मस्ती कर सकता है और फोटोग्राफरों की इस हरकत का उन्हें शिकार भी नहीं होना पड़ेगा। ये स्कार्फ आपका चेहरा गायब कर देगा।

ये स्कार्फ बनाया है हॉलैंड के फैशन व्यवसाई सैफ सिद्दीकी ने। सैफ सिद्दीकी ने इस स्कार्फ को क्रांतिकारी
बताते हुए कहा है कि ये स्कार्फ लोगों की प्राइवेसी की रक्षा करेगा और उनकी प्राइवेसी को कोई खतरा नहीं होगा।

इस स्कार्फ को हॉलीवुड के कई सितारे इस्तेमाल भी करने लगे हैं। इन सितारों में कैमरन डियॉज और जेरोम बाओटेंग जैसे फुटबॉलर भी हैं, जो इस स्कार्फ की मदद से अपनी प्राइवेसी की रक्षा कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com