Tuesday , 5 July 2022

अगर करंगे ऐसे किस तो…….

Loading...

o-COUPLE-KISSING-BED-facebook-e1393881709155एजेंसी/ लड़कियां किस के प्रति ज्यादा संवेदनशील होती है. उनके लिए यह ख़ास पल होता है. यदि आप यह किस ज्यादा भावनात्मक रूप से करेंगे तो इस बात के चांस ज्यादा है कि आपका किस बाद में सेक्स का रूप भी ले ले. इसलिए नीचे दिए टिप्स को पढ़ ले. 

– किस करते समय गर्लफ्रैंड को अपनी जीभ से तंग करें और अगर आप इसमें पूर्णता प्राप्त करना चाहते हैं     तो आपको उसके साथ खेलने के लिए अपनी जीभ का उपयोग करना चाहिए.

– किस करते समय उसके निचले या ऊपरी होंठ पर काटे लेकिन ऐसा बहुत कोमलता के साथ करें. ध्‍यान रखें   कि उसमें उसको आनंद की अनुभूति हो दर्द की नहीं. साथ ही बेहतर किसर बनने के चक्‍कर में कभी भी       उसकी जीभ को न काटे.

Loading...

– किस करते समय अपने पलों को यादगार बनाने के लिए बीच-बीच में अच्‍छी सी मुस्‍कान दें और उसे           मुस्‍कुराते हुए पाकर समझ जाये कि उसे अच्‍छा लग रहा हैं. तो तुरंत वापस से उसे एक अच्‍छी सी किस       करें.

– प्रेमिका को किस करने के लिए को अपनी बाहों में थोड़ा टाइट और थोड़ा कोमल पकड़ना चाहिए. साथ ही उसे   अपने सीने की ओर खींचे और जितना हो सकें उसे अपने करीब करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com