सोनू निगम के बाद अजान पर आया कंगना का ऐसा जवाब, यकीन नही करेंगें आप

मुंबई। सिंगर सोनू निगम के अजान के वक्त लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर किए गए बयान के बाद काफी प्रतिक्रियाएं बाॅलीवुड सितारों की तरफ से भी मिलती रहीं। अब उनके बयान को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी राय रख ही दी।

कंगना रनौत ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें तो अजान से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन सोनू निगम के मत का भी सम्मान करना चाहिए क्योंकि वह उनका अपना विचार है।

कंगना ने कहा, ‘मैं किसी और के लिए नहीं कह सकती लेकिन मुझे व्यक्तिगत तौर पर अजान पसंद है। लखनऊ में जब मैं ‘तनु वेड्स मनु’ की शूटिंग कर रही थी उस समय मुझे वहां का माहौल पसंद आया था। मैं सिर्फ अपने लिए बोल सकती हूं।

कोई भी धार्मिक गतिविधियां होती हैं चाहे वो गुरुद्वारे में हो या भगवदगीता का पाठ हो या अजान हो मुझे निजी तौर पर बहुत पसंद है और मैं हर जगह जाती हूं चाहे वो मस्जिद हो, मंदिर हो या चर्च हों। क्रिसमस के समय भी जाते हैं।

यह मैं अपनी बात कर रही हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि जो वह (सोनू निगम) कह रहे हैं उस पर विचार नहीं किया जा सकता। वह उनका मत है और उनके मत का भी सम्मान किया जाना चाहिए। मुझे लगता है सोशल मीडिया को लाने का कारण ही यही है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com