मां का सिर काटकर उसके साथ ली सेल्फी

मां बेटे का रिश्ता सबसे खास होता है लेकिन जब एक बेटा ही हैवान बन जाए तो क्या कहेंगे?

img_20161214084911एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना हुई है न्यूयॉर्क के ब्रोंक्स शहर में जहां एक बेटे ने अपनी मां की गर्दन काट डाली और इसके बाद भी ये लड़का यहीं नहीं रुका इसने अपनी मां के कटे हुए सर को हाथों में उठाकर उसके साथ सेल्फी भी ली।
इस हैवान लड़के नाम बहसिड मैकलीन (26)  है जो अपनी मां तान्या ब्यर्ड (52) के साथ ब्रोंक्स के मोर्रिसनीय अपार्टमेंट में रहता था। 26 फरवरी 2013 में पुलिस ने इससे इसके अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया। बहसिड पर आरोप है की इसने अपनी मां का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया था और उसके बाद लाश के टुकड़े टुकड़े कर शहर के अलग अलग जगहों पर फैक दिये थे। यही नहीं मैकलीन ने अपनी मां के कटे हुए सर के साथ फोटो भी खिचवाई थी।
जांच में मैकलीन ने बताया की कैसे उसने एक मामूली बहस पर अपनी मां का सर धड़ से अलग कर दिया था और उसके बाद तेज आरी से उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े कर 4 बड़े प्लास्टिक के बैग में भरकर शहर के तीन अलग-अलग हिस्सों में कूड़े में फेंक दिये थे तथा सर को अपने पड़ोसी के कूड़े के डब्बे में फेका था।
मैकलीन पर न्यूयॉर्क कोर्ट में केस चल रहा है बचाव दल के वकील ने अदालत से यह अपील करते हुए कहा है की मैकलीन की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। उसे अच्छे बुरे का ज्ञान नहीं था इसलिए उसे मानसिक रोगी होने के नाते जमानत दे देनी चाहिए। लेकिन पुलिस ने इस पूरी घटना को साजिश बताया है, क्योंकि दिमागी रूप से बीमार व्यक्ति को इतनी समझ नहीं हो सकती कि वो हत्या की इस कदर साजिश करे। पुलिस ने बताया की मैकलीन ने उन्हे गुमराह करने की कोशिश भी की थी लेकिन उसके मोबाइल से मिली तस्वीर ने जिसमें मैकलीन अपनी मां के कटे सर के साथ मुस्कुराते हुए फोटो में पोज देते हुए दिख रहा है, इस पूरी घटना की पोल खोल कर रख दी।
हैरानी की बात तो यह है इस कथित हत्यारे मैकलीन ने ही पुलिस को कॉल कर अपनी मां के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई थी कि उसे अपनी मां कि बहुत याद आ रही है और वो कई दिनों से गायब है।
  मैकलीन  कि मौसी कैसेंड्रा मैकलीन (53) ने अदालत से यह अपील कि है कि उसका भतीजा समाज के लिए एक खतरा है और इस जुर्म के लिए उसे आजीवन जेल में बंद कर देना चाहिए। क्योंकि जब वो अपनी मां के साथ ऐसा कर साथ है, तो कल्पना कीजिये वह एक अजनबी के साथ क्या करता। मैं उससे नफरत नहीं करती बल्कि मुझे उस पर दया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com