खुशखबरी ! Alcatel ने लॉन्च किया 4 कैमरों वाला स्मार्टफोन, जानें खासियत..

स्मार्टफोन के बाजार में अल्काटेल कंपनी ने सबको हैरान करते हुए बड़ा धमाका किया है। कम कीमत पर शानदार फीचर्स के लिए मशहूर इस कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Alcatel Flash लॉन्च किया है जो अपने आप में सबसे अलग है। इस स्मार्टफोन में एक या दो नहीं बल्कि 4 कैमरे दिए गए हैं। गौरतलब है कि यह स्मार्टफोन 2015 में आए Alcatel Flash 2 का सक्सेजर है जिसमें अत्याधुनिक फीचर्स मौजूद हैं।

Alcatel Flash में पीछे के पैनल पर 13 MP मेगापिक्सल के दो कैमरे फ्लैश के साथ दिए गए हैं। इसमें आगे तरफ एक 8 MP और एक 5 MP कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। इस वजह से यह एक बेहतर फोटोज और वीडियो शूट करने वाला स्मार्टफोन होने के साथ ही शानदार सेल्फी स्मार्टफोन भी है। साथ ही इसमें फेस ब्यूटिफिकेशन का फीचर्स अलग से दिया गया है। जो कि सेल्फी को बेहतर बनाने में मदद करता है।

अल्काटेल Flash में 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलटीपीएस डिस्पले स्क्रीन दिया गया है। पिक्सल डेनसिटी 401 पीपीआई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओएस सिस्टम पर काम करता है। इसमें 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही मैमोरी को बढ़ाने के लिए इसमें 128 GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड का प्रयोग किया जा सकता है। इसकी बैटरी काफी पावरफुल है जो कि 3100 mAh की है।

Alcatel Flash 4जी स्मार्टफोन होने के नाते इसमें कई फीचर्स मौजूद हैं। इसमें वाईफाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.1, और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी फीचर्स के अलावा फिंगरप्रिंट, एक्सेलेरोमीटर, प्रोक्सिमिटी, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप और डिजिटल कंपास सेंसर भी मौजूद है। तो वहीं कंपनी की ओर से अभी इस स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com