Vivo V5 Plus ने भारत में लॉन्च किए 2 फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें इसकी खासियत…

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल कंपनी Vivo V5 Plus ने अपना सेल्फी बेस्ड V5 Plus स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है जिनमें दो फ्रंट यानी सेल्फी कैमरे दिए गए हैं। दरअसल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सेल्फी लवर्स के लिए बनाया है इसी वजह से इसमें आगे की तरफ शक्तिशाली कैमरे दिए गए हैं। 

BHIM एप का नया अपडेट 7 अन्य भाषाओं में भी हुआ उपलब्ध

Vivo V5 Plus ने भारत में लॉन्च किए 2 फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें इसकी खासियत…

कंपनी के मुताबिक, यह फोन 1 फरवरी से ब्रिकी के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके साथ ही Vivo V5 Plus की कीमत 27980 रुपए रखी गई है। आपको बता दें कि इसमें 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन के साथ मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 2 सिम लगती है। साथ ही यह 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है।

गे पति को छोड़, इस फेमस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से कर ली शादी!

इस स्मार्टफोन में एड्रिनो 506 GPU भी दिया गया है। 4 जीबी की रैम से लैस इस हैंडसेट में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। हालांकि मेमोरी कार्ड की सहायता से इसकी मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में फिंगरप्रिट स्कैनर भी है।Vivo V5 Plus के फ्रंट पैनल पर एलईडी फ्लैस के साथ दिए गए 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। इनसे बहुत ही बेहतर क्वालिटी की सेल्फी खींची जा सकती है। वहीं, इसके रीयर में 16 मेगापिक्सल का है जो पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश के साथ आया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर वी5 प्लस में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस दिए गए हैं। जो 3160 एमएएच की फास्ट चार्जिंग फीचर वाली बैटरी से लैस है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com