PM मोदी ने लड्डू खिलाकर किया अमित शाह का स्वागत, पार्टी सांसदों को दी नसीहत

PM मोदी ने लड्डू खिलाकर किया अमित शाह का स्वागत, पार्टी सांसदों को दी नसीहत

संसद परिसर में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने बैठक में हिस्सा लिया. बैठक में पीएम मोदी ने अमित शाह का लड्डू खिलाकर स्वागत किया.PM मोदी ने लड्डू खिलाकर किया  अमित शाह का स्वागत, पार्टी सांसदों को दी नसीहत

सांसदों को नसीहत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में सांसदों की उपस्थिति के मुद्दे को उठाते हुए एक बार फिर कहा कि सदन में सांसदों को उपस्थित रहना चाहिए. अमित शाह ने गुजरात चुनाव के बारे सांसदों को बताया कि किस तरह से तीनों सीटों के चुनाव हुए.

गुजरात राज्यसभा चुनाव खत्म होने के बाद यह पहली संसदीय दल की बैठक है, वहीं मानसून सत्र खत्म होने से पहले ये आखिरी बैठक थी.

जब डोकलाम जैसे हो गए थे हालात, इस जनरल ने चीन को सिखाया था कड़ा सबक

आपको बता दें कि गुजरात राज्यसभा चुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी जीती है, वहीं एक सीट पर कांग्रेस जीती है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहली बार राज्यसभा पहुंचे हैं, वहीं स्मृति ईरानी लगातार दूसरी बार राज्यसभा पहुंची हैं. वहीं बीजेपी की पूरी कोशिश के बावजूद भी वह कांग्रेस के दिग्गज अहमद पटेल को राज्यसभा जाने से नहीं रोक पाई.

बता दें कि राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बाद मंगलवार को करीब 10 घंटे के हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद नतीजे सामने आए, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को 46-46 वोट मिले, वहीं अहमद पटेल ने 44 वोटों के साथ जीत दर्ज की. राज्य की 176 सदस्यीय विधानसभा में 2 कांग्रेसी विधायकों के वोट रद्द होने के बाद जीत का आंकड़ा 43.51 पहुंच गया. दरअसल चुनाव में कुल 176 वोट किए गए थे, जिनमें से 2 वोट रद्द होने के बाद 174 की काउंटिंग की गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com