मैंने शॉट्स क्या पहन लिया, लोगों ने ऐसा घूरा की मानो मुझे खा ही जायेंगे!

स्टार प्लस के सीरियल ‘सपना बाबुल का…बिदाई’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सारा खान ने कई बड़े-बड़े टीवी सीरियल्स किये है.  इतना ही नही वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

मैंने शॉट्स क्या पहन लिया, लोगों ने ऐसा घूरा की मानो मुझे खा ही जायेंगे!

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: पाकिस्तान ने किया जंग का ऐलान, जम्मू और पुंछ में हो रही भारी गोला-बारी से हालात बेकाबू

आपको बता दे कि सारा ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ ‘बिग बॉस-4’ में बटोरी थी.जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शो के द्वारन शादी की थी. खास बात तो यह है कि सारा एक बार फिर चर्चो में बनी हुई है.

 

दरअसल सारा खान इन दिनों पाकिस्तान में अपने अपकमिंग टीवी शो ‘लेकिन’ की शूटिंग कर रही हैं. इतना ही नही सारा ने हाल ही में अपनी शूटिंग को लेकर अनुभाव साझा किया है. इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान में महिलाओं की ड्रेस को लेकर लोगों के नजरिए को भी बताया है .

ये भी पढ़े: मिथुन चक्रवर्ती को एक कूड़ेदान में मिलीं थीं बेटी दिशानी, अब बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम

सारा खान ने बताया कि पाकिस्तान में उनके शॉट्स पहनने पर वहां के लोगों ने ऐसा घूरा कि उन्हें तुरंत भाग कर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी. इसके बाद उन्हें वहां एक शख्स ने बताया कि पाकिस्तान में इस तरह के लिवाज कोई नहीं पहनता . तब वे तुरंत होटल के अंदर गईं और अपने कपड़े चेंज किए. हालांकि सारा ने भी बताया कि वे पाकिस्तान में काफी एंजॉय भी कर रही हैं.

आपको बता दे कि सारा खान का जन्म भोपाल में 6 अगस्त, 1989 को हुआ. सारा ने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले दूरदर्शन (मध्यप्रदेश) और इटीवी के लिए एंकरिंग भी की है. उसके बाद उन्होंने 2007 में मिस भोपाल का ताज हासिल किया था.

 

सारा खान ने ब्रज भूषण की फिल्म ‘मिडसमर मिडनाइट मुंबई’ से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी. इतना ही नही फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com