बकरी ने दिया 8 पैर वाले बच्चे को जन्म, भगवान मानकर लोग करने आ रहे हैं पूजा

नई दिल्ली : आपने अब तक 4 पैरों वाले कई जानवर देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। 

छत्तीसगढ़ से एक बेहद अजीबो गरीब मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर के रहने वाले दयाशंकर यादव के घर एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने लोगों की भीड़ लग गई, भारी तादात में लोग दयाशंकर के घर पहुंच रहे हैं।  दयाशंकर के घर की भीड़ को देखकर लग रहा है कि पालतु बकरी ने वाकई अपने मालिक को एक बड़ा स्टार बना दिया और खुद भी लोगों के बीच खूब चर्चाएं बटोर रही।  

दयाशंकर उस वक्त चर्चा का विषय बन गए जब उनके घर उनकी पालतु बकरी ने आठ पैर के एक बच्चे को जन्म दिया।  जी हां- हो गए ना हैरान, लेकिन ये कोई अफवाह नहीं है, इस मेमने के वाकई जन्म से आठ पैर हैं। 

 8 पैर वाले बकरी के बच्चे को देखने दूर दराज से लोग आ रहे हैं। यह खबर हवा की तरह लोगों के घरों तक पहुंच रही है। दयाशंकर के घर जनसैलाब उमड़ गया है। इस मेमने को देखकर कुछ लोग इसे दैवीय शक्ति का प्रकोप बता रहे हैं। वहीं पशु चिकित्सक का कहना है कि जन्म दोष है। हालांकि आठ पैर के अलावा मेमने में कोई कमी नहीं है। वह हस्त पुष्ट और स्वस्थ है। 

डॉ. ने बताया कि गर्भ में इस मेमने का शरीर पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाया है। इस मेमने के दो पैर सामने तथा बाकी के पैर पीछे हैं, जिसकी वजह से यह मेमना ठीक तरीके बैठ नही पा रहा है, इतना ही नहीं डॉ ने ये भी बताया कि जब तक उसके शरीर के पार्ट्स काम करते रहेंगे यह मेमना जिंदा रहेगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com