फिल्मों में कुछ ऐसे सीन आते बहुत ज्यादा बोल्ड होते, इस एक्ट्रेस ने गलत तरह से छूने पर जड़ दिया जोरदार तमाचा

किसी भी फिल्म में अभिनेता और अभिनेत्री के बीच में बहुत से सीन फिल्माएँ जाते हैं. जिनमें से कुछ सीन रोमांटिक और बहुत ज्यादा बोल्ड भी होते हैं. हालाँकि बहुत बार अभिनेता इन सीन्स का फायदा उठाकर बहुत ज्यादा गलत काम करने लगता है.


अभिनेताओं की इन हरकतों की वजह से बहुत बार अभिनेत्रियां चुप रह जाती हैं,लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं जो विरोध करती हैं और उसी समय उस अभिनेता को जोरदार तमाचा जड़ देती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कई अभिनेताओं को तमाचा जड़ चुकी हैं.


जब हमसे कोई अनजान व्यक्ति बदतमीजी करें या हमें गलत तरीके से छूने की कोशिश करें तो उस व्यक्ति को उसकी गलती का एहसास दिलाने का सबसे अच्छा तरीका है उसको जोर से चांटा लगाना. इसके बाद वो व्यक्ति किसी और लड़की के साथ ये हरकत करने से पहले 100 बार सोचेगा. वहीँ बात की जाए बॉलीवुड की तो फिल्म जगत में कास्टिंग काउच जैसी घटनाओं का होना कोई बड़ी बात नहीं है. फिल्म जगत में अभिनेत्रियों को काम दिलाने के बदले जिस्मानी ऑफर भी मिलते रहते हैं. इसके अलावा इन अभिनेत्रियों को शूटिंग के दौरान उनके सह-अभिनेता गलत तरह से छूते भी है और उनके साथ गलत हरकत भी कर देते हैं.


राधिका आप्टे
बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे को फिल्म जगत में उनकी बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता है. राधिका जब भी सोशल मुद्दों के बारे में बात करती है तो निडरता से ही करती हैं. एक बार जब राधिका एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उस समय उस फिल्म का हीरो राधिका के पैर को गलत तरह से छू रहा था. राधिका को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने उस हीरो के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ दिया.

रवीना टंडन
90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन ने फिल्म जगत को बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. कुछ समय पहले रवीना एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उस समय फिल्म में सह-अभिनेता को रवीना टंडन ने 3 थप्पड़ मारे थे. हालाँकि इस घटना का खुलासा ये हुआ कि ये फिल्म का हिस्सा ही था और इस हिस्से को 3 बार अलग-अलग तरह से शूट किया गया था.

चक दे इंडिया की ये छोटी मॉडल एक्टिंग से लोगों का दिल जीत वाली अब बेहद खूबसूरत और हॉट, तस्वीरें देखकर होश उड जायेगें

स्कारलेट विल्सन
बाहुबली फिल्म में आइटम सोंग करनी वाली मशहूर अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन जब एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब वहां खड़ा एक व्यक्ति उन पर गंदे-गंदे कमेंट करने लगा और उन्हें घूर-घूरकर देखने लगा. व्यक्ति की इस हरकत को देखकर स्कारलेट विल्सन का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने उस व्यक्ति को जोरदार तमाचा मार दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com