पहले थी

ये…महिला पहले थी सेक्स चेंज कराकर बनी पुरुष, जानें कैसे होगी शादी…

वह खुद को एक महिला के तौर पर महसूस करती थी, लेकिन उसकी बॉडी पुरुष जैसी थी. उसने सेक्स चेंज कराने का फैसला किया. दिलचस्प बात ये है कि सेक्स चेंज कराने के प्रोसेस में ही उसे अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया. मुंबई के एक टॉप सर्जन की क्लिनिक में उसकी मुलाकात एक ऐसी महिला से हुई जो पुरुष बनने के लिए सेक्स चेंज करा रही थी.पहले थी

46 साल के आरव अप्पुकुट्टन और 22 साल की सुकन्या कृष्णन की मुलाकात 3 साल पहले मुंबई के हॉस्पिटल में हुई और दोनों मेंप्यार हो गया. दोनों केरल के रहने वाले हैं.

जन्मे बच्चे को भक्त मान बैंठें भगवान गणेश, शुरू हो गया पुजा का पाण्डाल

मुलाकात के बाद दोनों ने कुछ ऐसे बच्चों की काउंसिलिंग का काम साथ किया जो ट्रांसजेंडर थे और उन्हें परिवार में दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा था.  आरव ने कहा कि उन्हें तो पहले अहसास ही नहीं हुआ कि वे प्यार में हैं.

अब दोनों के परिवार वाले खुश हैं और दोनों मंदिर में शादी करने जा रहे हैं. दोनों ने यह भी तय किया है कि वे बच्चे को गोद लेंगे, क्योंकि सर्जरी के बाद महिला मां नहीं बन सकती है.

आरव टूर मैनेजर के तौर पर काम कर रहा है. वह 13 साल की उम्र में ही महसूस करने लगा था कि वह महिला नहीं है. मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने के दौरान अन्य महिलाएं उन्हें घूरती रहती थी. आरव ने दुबई जाने के बाद पैसा जमा किया और जेंडर चेंज कराने की सर्जरी कराई. करीब एक साल की उम्र में वह महिला से पुरुष की तरह हो गए और उनकी दाढ़ी मूंछ भी उंगने लगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com