इन घरेलू तरीकों से आप भी पा सकते हैं लम्‍बी और घनी पलकें...

इन घरेलू तरीकों से आप भी पा सकते हैं लम्‍बी और घनी पलकें…

आंखों की घनी पलकें किसे अच्छी नहीं लगती है। आंखें हमारे शरीर का सबसे खूबसूरत गहना होता है। जैसे हम अपना रूप सवारने के लिए सजते सवरते है वैसे ही पलकें भी आंखों को निखारती है।इन घरेलू तरीकों से आप भी पा सकते हैं लम्‍बी और घनी पलकें...

 सुंदर पलकें हर किसी को आसानी से आपकी और आकर्षित कर लेती हैं। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी पलकों का खासा ध्यान रखें। आइए आज हम आपको बताते है कि आप कैसे घरेलू उपायों से अपनी पलकों को घना कर सकते हैं…

ऑलिव ऑयल

ऑलिव ऑयल अपनी पलकों पर लगाएं। इससे आपकी पलकें और घनी और मजबूत हो जाएंगी। खूबसूरत और घनी पलकों के लिए यह सबसे अच्‍छा घरेलू नुस्‍खा है।

 पेट्रोलियम जैली

अभी-अभी: विपक्ष ने ढूढ़ निकाला “हर हर मोदी” की लहर रोकने वाला ये बड़ा नेता, राहुल गांधी भी हुए असमर्थ…

पेट्रोलियम जैली जैसे वैसलीन को अपनी पलकों पर अप्‍लाई करने से आपकी पलकें और तेजी से बढ़ने लगेंगी। इस घरेलू नुस्‍खे से आपकी पलकें थिकर और स्‍ट्रॉन्‍ग भी हो जाएंगी।

ट्रिम करें पलकें

आपको हर तीन महीने में अपनी पलकें ट्रिम करनी चाहिए, लेकिन इसके सिर्फ एक छोटे से पार्ट को ही ट्रिम करें। पलकें ट्रिम करने से ये और तेजी से बढ़ने लगेंगी।

जैतून का तेल

जैतून का तेल पलकों को विकसित करने के लिए काफी पुराना नुस्‍खा है। सोने से पहले अपनी पलकों के आसपास एक रुई की मदद से जैतून का तेल लगा लें। पूरी रात जैतून के तेल में मौजूद आवश्यक विटामिन पलकों मे समा जाएंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com