अजगर के साथ रोज सोती थी ये लड़की, फिर एक दिन अजगर ने उसके प्राइवेट पार्ट के साथ किया ऐसा काम…

इंसान और जानवरों के बीच प्यार के कई किस्से आपने सुने होंगे। अक्सर देखा गया है कि इंसान कुत्तों से लेकर बिल्ली और कुछ खतरनाक किस्म के जानवरों तक को पालता है। वो इनसे बेपनाह मोहब्बत करता है। जानवरों के प्रति प्रेम कभी कभी दीवानगी का रूप भी ले लेता है। ऐसा ही एक वाक्या हाल ही में सामने आया है। हम आपको इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला के बारे में बताएंगे। इस महिला ने एक अजगर को पाल रखा है।

अजगर से ये लड़की बेपनाह मोहब्बत करती है। उसी के साथ रहती है। उसी के साथ खाना खाती है। यहीं तक कि रात में अजगर के साथ ही सोती है। वो भी बिना कपड़े पहने। ये अजीब किस्म का प्यार है। अजगर काफी खतरनाक माना जाता है। ऐसे में इतने खतरनाक जंतु के साथ सोने के नाम से ही मन घिनघिना जाता है। लेकिन ये लड़की अपने अजगर के साथ ही सोती थी। एक दिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद से लड़की हैरान है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि अजगर का व्यवहार बदल क्यों गया। अजगर सुस्त हो गया। वो कम हिलता था। इधर उधर भी नहीं जाता था।

लड़की काफी परेशान हो गी। उसकी समझ नहीं आ रहा था कि अजगर शांत क्यों हो गया है। उसकी देखभाल में कोई कमी नहीं थी। वो उसे बहुत प्यार करती थी। इसलिए अजगर के सुस्त होने पर वो लड़की भी उदास रहने लगी। उसे लगा कि उसका प्यारा अजगर बीमार पड़ गया है। अपने अजगर को ठीक करने के मकसद से वो उसे जानवरों के डॉक्टर के पास ले कर गई। वहां पर डॉक्टर ने जो कहा उसे सुनकर उस लड़की के होश उड़ गए। उसकी सांसे अटक गई, और उसके फौरन बाद वो अजगर को जंगल में छोड़ आई।

ऐसा क्या कहा था डॉक्टर ने जो अजगर से प्यार करने वाली लड़की के होश उड़ गए। डॉक्टर ने उस से पूछा कि क्या वो रोज रात को अजगर के साथ सोती है। लड़की ने हां में जवाब दिया। उसके बाद डॉक्टर ने अजगर के सुस्त होने की वजह बताए, जो बेहद ही खतरनाक है। डॉक्टर ने लड़की को बताया कि अजगर बीमार नहीं है। बल्कि वो उस लड़की को खाने की तैयारी कर रहा है। वो अपना पेट खाली रख रहा है, जिस से उस लड़की को अपने पेट में रख सके और उसे पचा पाए। ये अजगर के शिकार करने का तरीका होता है। वो पहले कई दिनों तक कुछ नहीं खाता है। डॉक्टर ने बताया कि अजगर अपना शरीर फैला रहा है। अगर लड़की डॉक्टर के पास अजगर को लेकर नहीं जाती तो जल्द ही अजगर रात में उस लड़की को ही खा जाता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com