हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में डिप्लोमा टेक्नीशियन पदों पर 20 जून तक आवेदन का मौका

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) में डिप्लोमा टेक्नीशियन के 116 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती चल रही है। इस भर्ती में आवेदन की अंतिम तिथि 20 जून निर्धारित है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे तय तिथियों के अंदर ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म ऑफिशियल वेबसाइट के साथ इस पेज पर दिए लिंक से भरा जा सकता है।

आवेदन पत्र HAL ऑफिशियल वेबसाइट hal-india.co.in पर जाकर भर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी आवेदन का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवाया गया है जिस पर क्लिक करके आप फॉर्म भर सकते हैं।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से डिप्लोमा टेक्नीशियन के कुल 116 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ट्रेड के अनुसार मैकेनिकल के अंतर्गत 64 पदों, इलेक्ट्रिकल ट्रेड के अंतर्गत 44 पदों और इलेक्ट्रॉनिक्स के अंतर्गत कुल 8 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

ऐसे करें अप्लाई

  • इस भर्ती में आवेदन पत्र भरने के लिए सबसे पहले पोर्टल halmro.formflix.com पर जाएं।
  • यहां Apply Online लिंक पर क्लिक करें और मांगी गई सभी डिटेल सही-सही भरकर रजिस्ट्रेशन कर लें।
  • इसके बाद लॉग इन पर क्लिक करके अन्य जानकारी सबमिट करके प्रक्रिया पूर्ण करें।
  • अंत में अभ्यर्थी पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

कितना मिलेगा वेतन

इस भर्ती के माध्यम से डिप्लोमा टेक्नीशियन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को बेसिक पे 23000 रुपये एवं अन्य भत्ते एवं बेनिफिट्स (टोटल अनुमानित 57000 रुपये) प्रतिमाह प्रदान किये जाएंगे। इस भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com