सोहा अली खान ने शुरू की दिवाली की तैयारियां,सोशल मीडिया पर बेटी के साथ शेयर की फोटो

एक्ट्रेस सोहा अली खान भले ही सोशल मीडिया से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी बेटी इयाना खेमू के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्होंने सबसे बड़े त्योहार दिवाली की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

इस फोटो को सोहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, फोटो में वो बेटी इनाया के साथ मिट्टी के दीयों पर पेंट करती दिख रही हैं। साथ ही दोनों में तस्वीर में येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है। फोटो को शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिख कर बताया कि उन्होंने दिवाली की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इनाया और सोहा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोहा अली खान अक्सर इनाया के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। ना केवल सोहा बल्कि कुणाल भी अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दोनों की ही फोटोज को काफी पसंद किया जाता है। वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो सोहा अली खान शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं। लेकिन कुणाल खेमू इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। लेकिन फिल्म ’99’ में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com