सुरेश रैना ने सुशांत की तस्वीर को किया शेयर, ट्विटर पर लिखा- सच्चाई की जीत होगी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हो गया था। बांद्रा के आवास पर उनको मृत पाया गया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सुंशात के केस को सुसाइड के नजरिए से देखा और केस को लगभग बंद कर दिया था, लेकिन इसके बाद कोर्ट में चली लंबी लड़ाई के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने केस जीता और अब ये मामला सीबीआइ के पास चला गया है। इसी बीच क्रिकेटर सुरेश रैना ने सुशांत की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि सच्चाई की जीत होगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी और सुशांत की एक पुरानी तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में सुरेश रैना ने लिखा है, “यह अभी भी मेरे भाई को चोट पहुंचाता है, लेकिन मुझे पता है कि सच्चाई की जीत होगी। #JusticeForSushantSinghRajput” ये हैशटैग सोशल मीडिया पर लंबे समय से ट्रेंड कर रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इसमें षड्यंत्र रचा है, जिसका पर्दाफाश सीबीआइ जांच में होगा।

गौरतलब है कि 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत ने धौनी का किरदार निभाया था। सुशांत की मौत के मामले में न्याय के लिए सुरेश रैना भी खड़े हुए हैं। इससे पहले मनोज तिवारी ने भी सुशांत के समर्थन में ट्वीट किया था। उधर, सीबीआइ टीम भी गुरुवार को मुंबई पहुंच गई है, जहां सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन शुरू होगी।

शुक्रवार को सीबीआइ की टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी और रात को परिसर से निकली। सीबीआइ की टीम ने तमाम डॉक्युमेंट इकट्ठे किए हैं और कई लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। एजेंसी ने ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस यानी AIIMS से बात की और अटॉप्सी रिपोर्ट की मांग की है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com