साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को पछाड़ पांचवें स्थान पर जमाया कब्जा

वेस्टइंडीज के खिलाफ साउथ अफ्रीका ने दो टेस्ट मैच की सीरीज 1-0 से जीत ली है। दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 40 रन से हराया। साउथ अफ्रीका की इस जीत से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। WTC Points Table में पाकिस्तान को एक स्थान का नुकसान हुआ है। साउथ अफ्रीका अब पांचवें स्थान पर काबिज हो गया है।

साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 40 रन से हराया
WTC Points Table में साउथ अफ्रीका पांचवें स्थान पर
भारत नंबर की कुर्सी पर बरकरार

वेस्टइंडीज के खिलाफ 1-0 से सीरीज जीतने के का फायदा साउथ अफ्रीका को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल में हुआ है। साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को पछाड़ते हुए पांचवें स्थान पर कब्जा जमा लिया है। वहीं, भारत अभी भी टॉप पर बरकरार है।

साउथ अफ्रीका ने दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज को 40 रन से मात दी। साउथ अफ्रीका ने 1-0 से सीरीज अपने कब्जे में की। इसका फायदा साउथ अफ्रीका को WTC Points Table में हुआ। साउथ अफ्रीका की जीत से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा।

पाकिस्तान को लगा झटका
अफ्रीकी टीम ने दो मैच की सीरीज 1-0 से जीतने के बाद पाकिस्तान को पछाड़कर अब टॉप-5 में जगह बना ली है। शान मसूद की कप्तानी वाली पाकिस्तान टेस्ट टीम अब टॉप-5 से बाहर हो गई है। हालांकि, उसके पास आगे निकलने का अभी मौका है। पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।

टॉप पर मौजूद है भारत
गौरतलब हो कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के चक्र 2023-25 का फाइनल मुकाबला अगले साल खेला जाना है। फाइनल में प्वाइंट्स टेबल की टॉप-2 टीमें आमने-सामने होती हैं। भारतीय टीम फिलहाल नंबर वन पर है। दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया मौजूद है। वहीं, तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड। चौथे पर श्रीलंका काबिज है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com