श्वेता तिवारी ने हॉटनेस में अपनी ही बेटी को पीछे छोड़ा, गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में शेयर की ये खुबसूरत तस्वीरें

छोटे पर्दे पर ‘प्रेरणा’ का किरदार निभाकर घर- घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खासी चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं और आजकल की हीरोइनों को भी मात देती हैं। श्वेता तिवारी के लुक्स को देखरकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना भी मुश्किल होता है। अब हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस को देख उनके फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें श्वेता का लुक देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी को देख कोई नहीं कह सकता कि उनकी एक 21 साल की बेटी भी है।

श्वेता तिवारी ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की है। इन तस्वीरों में श्वेता ने गोल्डन रंग की ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में श्वेता बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। श्वेता ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है। साथ ही साथ उन्होंने अपने बालों को भी खुला ही रखा है। श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग श्वेता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कई लोग उनकी पिटनेस को लेकर भी बात कर रहे हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी अकस्र अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्वेता को कड़ी टक्कर देने के लिए उनकी बेटी पलक तिवारी भी अब बॉलीवुड में आ गई हैं। पलक तिवारी की भी फैन फॉलोइंग अपनी मां से कम नहीं है। वो भी सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में ही बनी रहती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com