शादी के कुछ समय बाद ही संबंध बनाने से दूर भागने लगती है महिलाएं, जानिए….

कपल्स के रिलेशन में शारीरिक सम्बन्ध रिश्ते का खास और महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसे केवल शारीरिक रिश्ता ही नहीं बल्कि कपल्स भावनात्मक तरीके से भी एक-दूसरे के करीब आ जाते है। जिससे उनका रिश्ता मजबूत होता जाता है। शादी के बाद के कुछ समय बाद ऐसा भी होता है कि महिलाओं में संबंध बनाने की इच्छा कम हो जाती है। 

जानिए कौनसे हैं वो कारण

# अक्सर रात को बैडरूम में पार्टनर के साथ समय बिताने के बजाए, काम में बिजी हो जाते है। अधिक दिनों तक ऐसा चलता रहे तो महिला में संबंध बनाने की रूचि खत्म हो जाती है।

# कुछ मर्द केवल संबंध बनाने के लिए ही प्यार जताने लगते है लेकिन भावनात्मक तौर से पत्नी से नहीं जुड़ पाते है। जिससे महिला को लगता है कि उन्हें केवल संबंध बनाने में दिलचस्पी है।

# कई महिलाओं की संबंध बनाने में रूचि न होने कारण असुक्षित शारीरिक संबंध भी हो सकता है। उनके मन में डर बना रहता है कहीं वह गर्भ धारण न कर लें।

# जब कपल्स को संबंध बनाने में काफी समय हो जाता है तो उनकी इसके प्रति रूचि भी खत्म होने लगती है। इसलिए महिलाएं संबंध बनाने से परहेज करती है। बेहतर होगा कि ज्यादा अंतराल न डालें।

# जब महिलाएं ज्यादा उम्र की हो जाती है तो संबंध बनाने वाले हॉर्मोन्स में कमी आ जाती है, जिस वजह से वह संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं हो पाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com