रोहित शर्मा व विराट कोहली में क्या है मतभेद? बीसीसीआई ने पहली बार बताया क्या है सच

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व रोहित शर्मा के बीच विश्व कप के दौरान मतभेद था। दैनिक जागरण ने इसकी जानकारी सबसे पहले दी थी। इसके बाद एक अखबार ने ये भी खबर दी थी कि विश्व कप के दौरान कुछ ऐसे फैसले लिए गए थे जिसकी वजह से इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद बढ़ गया था जिसमें मो. शमी को सेमीफाइनल में ना खिलाना साथ ही रवींद्र जडेजा को कम मैचों में मौका दिए जाने की बात थी। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद इस खबर को और भी बल मिल गया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सबसे पहले अपने परिवार के साथ मुंबई लौट आए थे। 

अब रोहित शर्मा ने विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushak Sharma) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया था जिस पर अनुष्का ने भी जबाव दिया था। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में लिखा था कि एक बुद्धिमान इंसान ने एक बार भी कुछ नहीं कहा। सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता है। रोहित ने विराट को पहले ही अनफॉलो कर रखा था। हाल में जो कुछ बातें सामने आईं हैं उससे तो जाहिर होता है कि कुछ तो बात दोनों के बीच जरूर है पर इस पर कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है खास तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अब तक कुछ भी नहीं कहा है। वैसे इस बात पर टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा था कि टीम में सबकुछ ठीक है। वहीं बोर्ड की तरफ से भी इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया था। 

पर अब बीसीसीआई (BCCI) के प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद राय ने विराट-रोहित के बीच मतभेद की खबरों का खंडन किया है। यानी उनके मुताबिक इन दोनों के बीच संबंध खराब नहीं हैं। उन्होंने इस तरह की खबरों के लिए सीधे तौर पर मीडिया को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि मीडिया ने ऐसा माहौल बनाया है। शुक्रवार को हुए सीओए की मीटिंग के बाद इस पर जब उनसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि इस तरह की कहानियां आप लोगों ने तैयार की है। यानी बोर्ड की तरफ से इन बातों की ठीकरा मीडिया पर ही फोड़ दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com