यूपी के बाराबंकी में महिला और उसकी मासूम बच्ची की ईंट से कूचकर हुई हत्या

यूपी के बाराबंकी के थाना सुबेहा के लोदीपुर गांव में एक महिला और उसकी मासूम बच्ची की ईंट से कूच-कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई है. घर में सोते समय दोनों की हत्या की गई है. एक बच्ची गंभीर हालत में लहूलुहान अवस्था में मिली है. उसे लखनऊ रेफर किया गया है.

ये घटना सुबेहा क्षेत्र के लोदीपुरवा गांव की है. मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम पहुंच कर जांच कर रही है. आशंका है कि महिला के साथ सामूहिक दुराचार के बाद घटना को अंजाम दिया गया.

सुबेहा थाना क्षेत्र के लोदीपुरवा गांव का एक आदमी कुवैत में नौकरी करता है. उसकी पत्नी और दो बेटियां गांव में रहती थीं. दो बेटे बचपन से अपने ननिहाल अमेठी में रहते हैं. सुबह पड़ोसी छत पर आया तो उसकी नजर पड़ोस में घर में पड़ी तो वह चौंक गया. वहां पर उसके पड़ोसी की लगभग दो वर्षीय बेटी का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था. वह चीखते हुए नीचे आया और गांव वालों को सूचना दी. सभी ने महिला के बंद दरवाजे को खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं मिला.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिस पर तुरंत पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी और अपर पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा मौके पर पहुंचे, और घटना स्थल का मुआयना किया. मौके पर फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंचा. घटना की जांच की जा रही है.

फिलहाल डबल मर्डर से इलाके के दहशत है. वहीं दूसरी बच्ची बुरी तरह घायल है, जिसका इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि रविवार रात ये महिला अपने मायके से लौटी थी. अपनी जेठानी के यहां खाना खाया फिर घर पर आ गई. सुबह इसका और इसकी बच्ची का शव मिला है और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल है. जिसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है. घटना की जांच की जा यही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com