मुझे सहेली के पति के साथ संबंध बनाते हुए पड़ोस की बच्ची ने देख लिया और…

पार्टी के बाद नहीं संभाल पाई खुद को 36 साल की बेला (बदला हुआ नाम) ने अखबार ‘द सन’ को कहानी लिख भेजी है, जिसको लेकर वो परेशान हैं। उन्हीं के शब्दों में पढ़िए – मैं 36 साल की सिंगल मदर हूं, मेरे बच्चे दस और आठ साल के हैं। उस दिन मुझे मेरी बेस्टफ्रेंड ने पार्टी के लिए बुलाया।

ऐसी बहुत सारी बातें होती हैं, जो लोग अपने मन में छुपा के रखते हैं लेकिन कई बार जब ये दिल पर बोझ बनने लगती हैं तो फिर उनक बता देना ही बेहतर होता है। कुछ ऐसा ही एक दो बच्चों की मां के अपनी दोस्त के पति से संबंध बना लेने का मामला सामने आया है।

वहां मैंने काफी शराब पी ली तो मेरी सहेली के पति ने मुझे घर पर छोड़ देने की बात कही और मेरे साथ हो लिए। वो मुझे किस करने लगा तो फिर.. 41 साल के सहेली के पति के साथ जब मैं लौट रही थी तो कई बार हमारे हाथ इधर -उधर गए लेकिन मुझे नहीं लगा कि घर जाकर हम सेक्स तक जा सकते हैं। लेकिन हॉल में ही हमने किस करना शुरू कर दिया। मैं अपने फ्लैट के सामने पहुंची तो वहां पड़ोस की बच्ची बैठी थी, मैंने उसे बहाने से वहां से भेज दिया और हम अंदर चले गए।

वो दरवाजे में खड़ी सब देखती रही हम अंदर गए तो मैंने उससे कॉफी पीने की बात कही और वह भी बैठ गया। कॉफी पीते-पीते हम कपड़े उतारने लगे और एक-दूसरे के साथ बिस्तर पर पहुंच गए। हमने सेक्स किया लेकिन मैं तब शर्म से गढ़ गई जब देखा कि पड़ोस की बच्ची दरवाजे पर खड़ी सब देख रही है।

क्या आप जानना चाहते हैं आखिर क्यों परशुराम ने अपने गुरु महादेव शिव से किया युद्ध…

जाली के दरवाजे से सब दिखा दरअसल, ये वही बच्ची थी जिसको मैंने दरवाजे से भेजा था। वो फोन भूल गई थी और उसे लेने आई थी लेकिन भीतर हमें सेक्स करते देख वहीं रुक गई और खड़ी देखती रही। उसे देख मैंने कपड़े पहने और उसे फोन दे दिया। उसने एक शब्द भी नहीं कहा और ना ही कभी किसी और से ये कहा लेकिन मैं आज तक उससे नजर नहीं मिला पाती। वो दिखती है तो शर्म से नजर झुका लेती हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com