मुजफ्फरपुर के मंत्री श्रवण कुमार के काफिले में शामिल एक गाड़ी की चपेट में आकर एक बच्चा हुआ जख्मी..

मुजफ्फरपुर के सकरा में मंगलवार को ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के काफिले में शामिल एक गाड़ी की चपेट में आकर एक बच्चा जख्मी हो गया। घायल बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं लोगों ने अधिकारी की गाड़ी को घेर खूब बवाल किया।

मुजफ्फरपुर में राज्य सरकार के मंत्री के काफिले में शामिल एक गाड़ी ने एक बच्चे को धक्का मार दिया, जिससे बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने गाड़ी में सवार अधिकारी के गाड़ी को घेर लिया और हो-हंगामा करने लगे। पुलिस द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ।

घटना को लेकर बताया गया कि मंगलवार को सकरा में कार्यक्रम को लेकर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे थे। फरीदपुर के समीप सड़क पार करने के दौरान एक बच्चा मंत्री के काफिला में शामिल एक गाड़ी के सामने आ गया। इसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

आठ वर्षीय मो. साहिल को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं, घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने काफिले में शामिल एक अधिकारी की गाड़ी को घेर लिया। इसके बाद गहमागहमी बनी रही। लोग काफी आक्रोशित हो गए थे। 

मामले की सूचना मिलने के बाद सकरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद अधिकारी वहां से निकल सके। सकरा थानाध्यक्ष ने कहा कि घायल बच्चे की स्थिति ठीक है। मंत्री का काफिला गुजर रहा था। इसी दौरान बच्चा सड़क पार करने लगा, जिससे उसे चोटों लगी। फिलहाल, मंत्री और उनके काफिले की सभी गाड़ियां वहां से निकल गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com