मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वांछित जाकिर नाइक का पाकिस्तान प्रेम

जाकिर नाइक ने एयरपोर्ट की वीडियो भी शेयर की। जिसमें देखा गया कि पाकिस्तान के प्रतिनिधि उन्हें गुलदस्ता देकर उनका स्वागत कर रहे है। उनके साथ उनके बेटे फारिक नाइक भी आए हैं।

धन शोधन (मनी लॉन्ड्रिंग) के आरोपों में वांछित में वांछित और विवादास्पद इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक ने गुरुवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से मुलाकात की। जाकिर माइक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी। पाकिस्तानी सरकार के निमंत्रण पर इस्लामाबाद, कराची और लाहौर में कड़ी सुरक्षा के बीच जाकिर नाइक सोमवार सुबह पाकिस्तान पहुंचे।

न्यू इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी सरकार के शीर्ष अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान वहां पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के युवा कार्यक्रम के अध्यक्ष राणा मशहूद और धार्मिक मामलों के मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव सैयद उर-रहमान भी मौजूद थे।

जाकिर नाइक ने एक्स पर कहा, “इस्लामिक रिपब्लिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री मियां मोहम्मद शहबाज शरीफ के साथ मुलाकात।” उन्होंने एयरपोर्ट की वीडियो भी शेयर की। जिसमें देखा गया कि पाकिस्तान के प्रतिनिधि उन्हें गुलदस्ता देकर उनका स्वागत कर रहे है। उनके साथ उनके बेटे फारिक नाइक भी आए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उनके एक महीने के दौरे में वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के साथ बैठकें और विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी शामिल है।

सोशल मीडिया पोस्ट पर जाकिर की टीम ने कहा, “पाकिस्तान सरकार के निमंत्रण पर डॉ. जाकिर नाइक और शेख फारिक नाइक ने पाकिस्तान का दौरा किया। वह कराची में पांच और छह अक्तूबर को, लाहौर में 12 और 13 अक्तूबर और इस्लामाबाद में 19 और 20 अक्तूबर को सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे।”

इससे पहले 20 अगस्त को भारत दौरे पर आए मलयेशियाई प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम ने कहा था कि अगर भगोड़े नफरत फैलाने वाले जाकिर नाइक से जुड़े मामले में पर्याप्त सबूत मिला तो देश आतंकवाद को नजरअंदाज नहीं कर सकता। बता दें कि जाकिर नाइक अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। वर्तमान समय में वह 2016 के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत भारत सरकार की राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा वांछित हैं। उनपर अपने नफरत भरे भाषण से लोगों को भड़काने का भी आरोप है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com