बिहार चुनाव : उपेंद्र कुशवाहा ने RLSP का वचन पत्र किया जारी, कहा – अबकी बार शिक्षा और रोजगार वाली सरकार

भाजपा, जदयू, राजद  और कांग्रेस के बाद रालोसपा प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने भी अपना घोषणा पत्र आज शनिवार, 24 अक्‍टूबर को जारी किया। उन्‍होंने इसे ‘ वचन पत्र’ का नाम दिया है। उन्‍होंने कहा है कि न 15 साल वाली वो सरकार ना 15 साल वाली ये सरकार अबकी बार शिक्षा  और रोजगार वाली सरकार।  इसके  साथ  ही  उपेंद्र  कुशवाहा ने बिहार की जनता से बेहतर शिक्षा, ज्यादा से ज्यादा रोजगार देने का वादा किया।

15 माह में हर वादा पूरा करेंगे

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता हमें पांच साल का मौका दे। हमारी सरकार हर वादा को पूरा करेगी । उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्‍होंने 15 साल में कोई काम नही किया है। शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था को चौपट कर दिया है। हम 15 माह में हर वादा पूरा करके दिखाएंगे।  पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा । कहा कि पीएम ने अपने राज में कितने युवाओं को रोजगार दिए।

कुशवाहा ने अपने वचन पत्र में शिक्षा के क्षेत्र में व्‍यापक सुधार पर जोर दिया है। कहा है कि जमुई स्थित सिमुलतला विद्यालय की तरह राज्‍य के कई शहरों में एेसे स्‍कूल खोले जाएंगे। इसके अलावा कमाई यानी राेजगार बढ़ाने और दवाई यानी स्‍वास्‍थ्‍य के क्षेत्र में सुधार का वचन दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com