बांग्लादेश की टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पिछले 6 महीने में कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है. पिछले दो महीने में क्रिकेट को वापसी पर लाने की कोशिशें शुरू हुई हैं, लेकिन क्रिकेटर्स पर कोविड 19 का खतरा लगातार बना हुआ है. अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ी सैफ हसन का दूसरा कोरोनावायरस परीक्षण भी पॉजिटिव आया है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस बात पुष्टि की है कि हसन का दूसरा नमूना पहली बार पॉजिटिव आने के ठीक 7 दिन बाद लिया गया है. हसन का नाम बांग्लादेश के उन 27 क्रिकेटरों की सूची में शामिल नहीं है जिन्हें श्रीलंका में टेस्ट सीरीज के लिए प्रारंभिक टीम में लिया गया है. यह सीरीज अक्टूबर के अंत में खेली जानी है. हालांकि, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पिछले हफ्ते बीसीबी को सूचित किया था कि बांग्लादेश के खिलाड़ियों को इस द्वीप पर उतरने के बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा, इसके बाद ही वे प्रशिक्षण में हिस्सा ले सकेंगे.

बीसीबी के प्रेसिडेंट नजमुल हसन के हवाले से कहा, “हम इन नियमों और शर्तों के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप नहीं खेल सकते हैं. कल तक दोनों बोर्ड 7 दिन के क्वारंटीन पर चर्चा कर रहे थे.”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन अब उनके नियम और शर्तें उन चचार्ओं के करीब भी नहीं और ना ही वह यह देख रहे हैं कि क्रिकेट की मेजबानी करने वाले अन्य देश क्या कर रहे हैं. 3 या 7 दिन का क्वारंटीन उन जगहों पर है जहां या तो खिलाड़ियों को प्रशिक्षित कर सकते हैं या जिम का उपयोग कर सकते हैं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com