बनाया बड़ा रिकार्ड ‘चांदनी सिंह’ के इस गाने ने

अपने नाम यूट्यूब स्टार चांदनी सिंह ने एक और रिकॉर्ड किया है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह स्टारर ब्लॉक बस्टर फिल्म क्रेक फाईटर का सुपरहिट गाना सड़िया जब हम पहिनी काफी धमाल मचा रहा है. वेव म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 1 करोड़, 27 लाख से अधिक बार देखा गया है. इस गाने में चांदनी सिंह ने साड़ी पहनकर धमाकेदार सोलो परफार्म किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने इस गाने की बहुत सराहना ​की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म क्रेक फाईटर में पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. फिल्म के एक दृश्य में बार में रेड मारने के लिए बार डांसर के गेटअप में एक गाना पर परफॉर्म करती हैं. जोकि दर्शकों को खूब पसंद आया है. यह फिल्म अभी भी उत्तर प्रदेश और बिहार में सफलता का परचम लहरा रही है. फिल्म के निर्माता उपेन्द्र सिंह और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं.

अगर बात करें चांदनी के बारें मे तो वह अपने गानो की वजह से हमेशा दर्शको के बीच सुर्खियो मे बनी रहती है. अपनी बेहतरीन आवाज के दम पर उन्होने भोजपूरी सिनेमा मे खास मुकाम ​बना है जिसका नतीजा है हाल ही में सामने आया उनका गाना सोशल मीडिया पर इतनी लोकप्रियता बटोर रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com