दिल्ली: अकेले रह रहे बुजुर्गों को खोज-खोजकर निशाना बना रहे लुटेरे

दिल्ली: अकेले रह रहे बुजुर्गों को खोज-खोजकर निशाना बना रहे लुटेरे

दिल्ली में लूट की ताजा वारदात ने राजधानी में अकेले रह रहे बुजुर्गों में भय का माहौल पैदा कर दिया है. लुटेरे खोज-खोजकर अकेले रह रहे बुजुर्गों का पता तलाश रहे हैं और उन्हें अपना निशाना बना रहे हैं. ताजा वारदात दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 इलाके की है, जहां अकेली रह रही एक 70 वर्षीय महिला बुजुर्ग से चाकू की नोक पर लूटपाट की गई.दिल्ली: अकेले रह रहे बुजुर्गों को खोज-खोजकर निशाना बना रहे लुटेरे

मामला 14 फरवरी की दोपहर का है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरे की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

लेकिन इस मामले में जो सबसे डराने वाला खुलासा हुआ है, वो यह है कि लुटेरे को पहले से बुजुर्ग महिला के बार में कुछ नहीं पता था. बल्कि उसने पहले इलाके के रेहड़ी पटरी वालों से अकेली रह रही किसी बुजुर्ग महिला का पता निकाला.

पुलिस के मुताबिक, घटना वाले दिन 70 वर्षीय शुभ्रा सिंह घर के बाहर कुर्सी पर बैठी हुई थीं. तभी एक शख्स ने घर के सामने बाइक खड़ी की और उनके सामने ही घर का गेट खोल सीधा घर के अंदर दाखिल हो गया.

जब शुभ्रा सिंहा ने उससे पूछा कि वह कौन है और सीधे घर में क्यों दाखिल हो गया तो उस शख्स ने खुद को एलआईसी का एजेंटबताया और कहा कि उनके पति के नाम का एक चेक है, जिसके लिए उसे उनका आधार कार्ड चाहिए. 

इस पर शुभ्रा सिंह ने पहले उसे घर से बाहर निकलने के लिए कहा. इस बीच शुभ्रा सिंह उठकर दरवाजे तक पहुंच गई थीं. तभी मौका देखकर उस शख्स ने उन्हें अंदर खींच लिया और उनके गले पर चाकू रख दिया.

शुभ्रा सिंह ने हाथ में सोने की 14 चूड़ियां पहन रखी थीं. उस शख्स ने उनसे सारी चूड़ियां उतरवाईं और लेकर वहां से भाग निकला. सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि वह घर में तो घुस आया था, लेकिन उसने घर के बाहर बाइक स्टार्ट रखी थी , ताकि उसे बाद में भागने में दिक्कत न हो.

लूट की शिकार हुई शुभ्रा सिंह के पति एसएन सिंह ने बताया कि उन्होंने बाद में जब इलाके के लोगों से पूछताछ की तो पता लगा कि वह लुटेरा सुबह से ही इलाके में बाइक से घूम रहा था और रेहड़ी ठेले वालों से पूछ रहा था कि इलाके में अकेली बूढ़ी महिला किस घर में रहती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com