‘थंगलान’ के बाद फैंस को खास तोहफा देंगे विक्रम…

साउथ सुपरस्टार विक्रम इन दिनों अपनी फिल्म ‘थंगलान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने निर्देशक पा रंजीत के साथ हाथ मिलाया है। एक और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है तो वहीं अब उनके प्रशंसकों के लिए एक और नई खबर सामने आई है। ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अब अपनी एक और नई फिल्म की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि विक्रम जल्द ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसका संभावित नाम चियान 63 है, का निर्देशन फिल्म निर्माता संथाकुमार करेंगे। हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। यह फिल्म विक्रम की 63वीं फिल्म होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन संथाकुमार करेंगे जिन्होंने मगमुनी और हाल ही में आई रसावती जैसी फिल्में बनाई हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मौना गुरु के निर्देशक ने विक्रम को फिल्म की कहानी सुनाई है, जिसे विक्रम ने पसंद किया है। दरअसल, संथाकुमार ने विक्रम के साथ ढिल और धूल जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। हालांकि, इस पर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर यह खबर सच है, तो यह पहली बार होगा जब संथाकुमार विक्रम का निर्देशन करेंगे।

इस बीच विक्रम की ‘थंगलान’ अभी रिलीज होने की कगार पर है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। साथ ही अभिनेता ‘चिट्ठा’ फेम फिल्म निर्माता एसयू अरुण कुमार के साथ वीरा धीरा सूरन की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में दुशारा विजयन, एसजे सूर्या, सूरज वेंजरामूडू और सिद्दीकी भी हैं।

‘थंगलान’ में संगीतकार जीवी प्रकाश फिल्म के लिए स्कोरिंग कर रहे हैं। ‘थंगलान’ का निर्देशन पा रंजीत ने किया है और यह पहली बार है कि जीवी प्रकाश निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में विक्रम के साथ पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति और अन्य भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। नीलम प्रोडक्शंस के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित यह बहुप्रतीक्षित फिल्म जल्द ही 2डी और 3डी दोनों प्रारूपों में रिलीज होगी। हालांकि, अभी रिलीज की तारीख से निर्माताओं की ओर से पर्दा उठना बाकी है। यह फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जो कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com