तेजस्वी ने जारी किया RJD का घोषणा पत्र, कहा- कॉन्ट्रैक्ट पर नहीं, अब सभी को मिलेगी पक्की नौकरी

तेजस्वी ने जारी किया RJD का घोषणा पत्र, कहा- कॉन्ट्रैक्ट पर नहीं, अब सभी को मिलेगी पक्की नौकरी

तेजस्वी यादव ने कहा, “बीजेपी वाले बताएं कि उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है, नीतीश कुमार हैं? नीतीश कुमार ने तो 10 लाख नौकरियों पर ही हाथ खड़े कर दिए थे कि कहां से देंगे.

पटना: आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का घोषणा पत्र जारी कर दिया है. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे को दोहराया है. उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उनकी सरकार बनी, तो कॉन्ट्रैक्ट पर कोई नौकरी नहीं देंगे, सभी को पक्की नौकरी मिलेगी. एक जैसे काम के लिए सभी को एक जैसा वेतन मिलेगा.

तेजस्वी ने घोषणा पत्र को ‘प्रण हमारा संकल्प बदलाव का’ नाम दिया है. इसमें 15 से ज्यादा मुद्दों के शामिल किया गया है. सबसे ऊपर रोजगार, कृषि, उद्योग और शिक्षा को जगह दी गई है. तेजस्वी ने कहा है कि बिहारियों को 85 फीसदी आरक्षण देने की बात भी कही है. साथ ही शिक्षा बजट पर 22 फीसदी खर्च किया जाएगा.

बीजेपी पर साधा निशाना-

तेजस्वी यादव ने कहा, बीजेपी वाले बताएं कि उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है, नीतीश कुमार हैं? नीतीश कुमार ने तो 10 लाख नौकरियों पर ही हाथ खड़े कर दिए थे कि तो कहां से देंगे. बीजेपी कहां से देगी, नेतृत्व तो नीतीश कुमार कर रहे हैं, तो ये बेवकूफ किसे बना रहे हैं.

महागठबंधन घोषणापत्र-

इससे पहले आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के महागबंधन का घोषणा पत्र 17 अक्टूबर को जारी हुआ था. महागठबंधन ने भी 10 लाख नौकरियों देने का वादा किया है. तेजस्वी यादव ने कहा था कि महागठबंधन का सबसे ज्यादा जोर बेरोजगारी दूर करने पर है. अगर वह सरकार में आते हैं तो उनकी कलम से पहला फैसला 10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com