डूबता जहाज है, कहा शिवराज चौहान ने कांग्रेस को

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, बीते गुरुवार को मुंबई में भाजपा के सदस्यता अभियान – 2019 को लेकर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ”जब कोई जहाज़ डूबता है, तो उसका कैप्टन अंत तक डटा रहता है लेकिन कांग्रेस ऐसा डूबता जहाज़ है, जिसका कैप्टिन सबसे पहले भाग जाना चाहता है.”

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ”वो कहने कहते कि सर्वोच्च आना बांकि है. आज ही पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि आपका कांग्रेस के बारे में क्या विचार है तो मैंने कहा कि जब कोई जहाज डूबता है तो उसमें कैप्टन अंत तक डटा रहता है और कोशिश करता है कि मैं अपने जहाज को बचाऊं. बांकि भले ही कूद जाए लेकिन कैप्टन अंत तक डटा रहता है और जहाज को बचाने की कोशिश करता है. कांग्रेस ऐसा जहाज है जहां कैप्टन सबसे पहले कूद के भाग गया. चौकीदार चोर के नारे लगा के भाग गए और आज कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं बनना चाहते हैं. गांधी परिवार आज कांग्रेस पर बोझ बन गया है और उसी बोझ डूब रही है और डूबेगी.”

इन सभी के अलावा शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ”भाजपा देश में अपना आधार बढ़ाने के लिए अगले महीने से 35 दिन लंबा विशेष सदस्यता अभियान चलाएगी जो छह जुलाई को शुरू होगा और 11 अगस्त तक चलेगा. बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली अभूतपूर्व जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति को जाता है और पार्टी का सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है इसलिए केन्द्रीय नेतृत्व ने देश में संगठन का विस्तार करने का निर्णय लिया.” आप सभी को बता दें कि आगे शिवराज चौहान ने बताया कि ”अभियान का नाम ‘संगठन पर्व’ है.”

वहीं शिवराज सिंह ने ट्वीट कर बताया, ”संगठन के विस्तार का आधार है सदस्यता और इसी को लेकर हमने संगठन पर्व सदस्यता अभियान – 2019 का आगाज़ किया है. अभियान के अंतर्गत हम उन राज्यों में सदस्यों को जोड़ रहे हैं जहाँ पार्टी अपेक्षाकृत कमजोर है. कार्यकर्ताओं के प्रेम और उत्साह से असीम ऊर्जा मिली. कार्यकर्ता साथियों से मिले अभूतपूर्व स्नेह के लिए हृदय से आभार. हम सब संकल्प लें कि लक्ष्य प्राप्त होने से पूर्व न रुकेंगे, न थकेंगे. देश भर से न्यूनतम 20 प्रतिशत कार्यकर्ता और जोड़ना है. लेकिन हम इस लक्ष्य से कहीं आगे निकलेंगे.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com