गुजरात में अछौड़ा गैंग के सदस्यों ने एक महिला की चेन खींची और फरार हो गए..

गुजरात के वडोदरा में अछौड़ा गैंग के सदस्यों ने एक महिला की चेन खींची और फरार हो गए। महिला रात में अपना सारा काम निपटाकर टहलने के लिए निकली थी। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 गुजरात के वडोदरा में अछौड़ा गैंग का आतंक एक बार फिर देखने को मिलने लगा है। बीती रात दो बाइक सवार रॉन्ग साइड से आए और पैदल चल रही महिला के गले से लाखों रुपये का सोने का कीमती चेन झपट लिया। जबतक महिला कुछ समझ पाती और कर पाती तब तक वे चोर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रात में टहलने निकली थी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक वडोदरा के दीवालीपुर इलाके में रहने वाली ममताबेन रावल रोजाना की तरह रात में अपना काम खत्म करके रात में टहलने निकली थी, लेकिन इसी दौरान दो बाइक सवार आएं और इससे पहले की ममताबेन कुथ समझ पाती उनके गले से कीमती सोने की चेन लेकर फरार हो गए। महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद क्राइम ब्रांच, एसओजी और गोत्री थाना का अमला मौके पर पहुंचा और आगे की जांच की।

पीछा करने वाले को दिया चकमा

ममताबेन रावल ने कहा, घटना के बाद मैं डर गई थी और एक युवक मदद के लिए चिल्लाता हुआ आया। मेरे अछोड़ा टोडी ने इस्मो का पीछा किया जो बाइक पर सवार होकर भाग रहा था। उनके मोबाइल फोन में अछोड़ा टॉड इस्मा का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया था। हालांकि, जब उन्हें पता चला कि कोई इस्मान का पीछा कर रहा है, तो उन्होंने इस्मान को चकमा दिया जो भाग निकले।”

वडोदरा का बड़ा हादसा

आज वडोदरा के पादरा तहसील के पास एक निजी केमिकल कंपनी में भीषण आग लग गई है। इस हादसे में पूरी कपंनी से आग की ऊंची-ऊंची लपटे दिखाई दे रही हैं। हालांकि, आग किन कारणों से लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। यह हादसा रात करीब 2.30 बजे हुआ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com