ओह्ह तो इस वजह से अपनी गर्लफ्रेंड से कभी नही जीत सकते ऐसे लडके…

गर्लफ्रेंड की मौजूदगी में शालीन होना स्‍वाभाविक है, लेकिन कई बार परिस्थिति ऐसी भी आ जाती है कि उस मुद्दे पर बहस होना लाजमी होता है, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कुछ परिस्थितियों में आपके ऊपर गर्लफ्रेंड हावी हो जाती है…..
1. रिलेशनशिप में एक ऐसा समय आता है जब बॉयफ्रेंड की गलतियों की लिस्ट गर्लफ्रेंड गिनाना शुरू कर देती हैं। उस समय तो शायद ही कभी आप अपनी गर्लफ्रैंड से जीत पाएं।
2. जब बात इमोशनल होने की आती है तो लड़कियों के इमोशन्स के आगे भगवान भी हथियार डाल देते हैं, फिर आप तो इंसान ही हो। क्योंकि लड़कियों से अच्छा इमोशनल ब्लैकमेलर और कोई नहीं होता।
3. झगड़ा करना महिलाओं का पसंदीदा काम है खासकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा करने के लिए तो लड़कियां हमेशा मौके खोजते रहती हैं। इस झगड़े के दौरान वो आप पर खूब चिल्लाएंगी, इस बीच अगर आपने गलती से भी अपनी आवाज ऊंची कर दी तो, वो कहेंगी, “देखा केवल इसी कारण मैं तुमसे बात करना पसंद नहीं करती।
4. ये हर किसी को मालुम है कि लड़कियों का सबसे बड़ा हथियार उसके आंसू होते हैं। लड़कियों के आंसू के आगे परमाणु बम भी फेल है। जब लड़कियों को लगता है कि उनके हाथ से बहस निकल रही है और चीजें खराब हो रही हैं तो सबसे अंत में वो अपना सबसे बड़ा हथियार इस्तेमाल करती हैं। मतलब की आंसू बहाने लगती हैं।
5. कई बार ऐसा होता है कि आप कुछ गलतियां करते हैं और वो आपसे कहने के बजाय आपके दोस्तों से इस चीज की शिकायत करने लगती है। लेकिन आप उसकी गलतियों की बात उसके किसी दोस्त को नहीं बोल सकते हैं। क्योंकि अगर आप ऐसा करेंगे तो इसका दो मतलब निकलेगा- पहला आप हमेशा उसकी चुगली करते रहते हैं। दूसरा आपको उसकी उस दोस्त में इंटरेस्ट आने लगा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com