इमरान खान ने ट्रंप से कश्मीर मुद्दे पर टेलीफोन पर बातचीत की

भारत में जबसे आर्टिकल 370 हटाया गया है तब से लेकर अभी तक पाकिस्तान के पीएम इमरान खान इस मुद्दे को लेकर बैठे हुए हैं। और वो कोई न कोई तरीका ढूंढते हैं इस मुद्दे को दोबारा सबको याद दिलाने के लिए। एक बार फिर इसी मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने 21 नवंबर गुरुवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ टेलीफोन पर बातचीत की।

कॉल पर हुई इस बातचीत के दौरान इमरान खान ने ट्रंप से कश्मीर मुद्दे पर भी बातचीत की। साथ ही इमरान खान ने अफगान शांति प्रक्रिया पर भी ट्रंप से चर्चा की। इस बात की जानकारी इमरान खान के कार्यालय दी गई।

उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कश्मीर के हालात को लेकर बताया। पाकिस्तान, कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जाने के बाद से ही वहां के हालात को लेकर रोना रो रहा है, जबकि कश्मीर में हालात अब काफी नार्मल हैं।

कश्मीर के हालात को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने सदन को बताया है कि कश्मीर में किस तरह अब स्थिति नार्मल है और देश-दुनिया में सिर्फ कश्मीर को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है।

असल में, पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे का अंतर्राष्ट्रीयकरण करने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे पर भारत को घेरने की कोशिश की है लेकिन दुनिया के ज्यादातर देशों ने और खुद भारत ने कहा है कि कश्मीर एक आंतरिक मामला है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com