अमृतसर में नितिन गडकरी आज फहराएंगे देश का सबसे ऊंचा तिरंगा, जो दिखाई देगा पाकिस्तान तक

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार यानी आज पंजाब के अमृतसर में देश का सबसे ऊंचा तिरंगा फहराएंगे। यह तिरंगा अटारी सीमा पर स्थापित किया गया है। इसकी ऊंचाई 418 फुट है।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी 19 अक्तूबर यानी आज अमृतसर में देश का सबसे ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। यह तिरंगा आईसीपी अटारी पर स्थापित किया गया है। तिरंगे की ऊंचाई 418 फुट है। यह तिरंगा पाकिस्तान तक साफ दिखाई देगा। इससे पहले वह श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकेंगे।

अमृतसर के डीसी घनशाम थोरी ने बताया कि नितिन गडकरी गुरुवार सुबह अमृतसर पहुंचेंगे और श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद दिल्ली-कटरा एक्सप्रेसवे के कार्यों की समीक्षा करेंगे और इसके बाद वह गांव हर्षा छीना के पास चल रहे नेशनल हाईवे के कार्यों की भी समीक्षा करेंगे।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री हेलीकॉप्टर से अमृतसर और तरनतारन में राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्यों की समीक्षा के बाद अटारी सीमा पर राष्ट्रीय ध्वज का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान नितिन गडकरी रिट्रीट सेरेमनी भी देखेंगे और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) संग्रहालय का भी दौरा करेंगे। प्रशासन ने इस संबंध में विभिन्न अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com