अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ को भेजा लीगल नोटिस, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ के साथ अपना अनुबंध 11 अक्टूबर मतलब अपने जन्मदिन के अवसर पर रद्द कर दिया था। इस बीच अब ये जानकारी सामने आई है कि अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी को एक लीगल नोटिस भेजा है, जिसके माध्यम से यह मांग की गई है कि पान मसाला के जिन विज्ञापनों में वे हैं उन्हें तुरंत बंद किया जाए मतलब उनका प्रसारण रोका जाए।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद कंपनी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करते हुए ये जोर देकर बोला था कि उन्हें इस बात की खबर नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। तत्पश्चात, अब अमिताभ ने एक ऐतिहासिक कदम उठाते हुए पान मसाला कंपनी को उनके विज्ञापनों को बंद करने का लीगल नोटिस भेजा है। हाल ही प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, एंडोर्समेंट समझौते की समाप्ति के बाद भी पान मसाला ब्रांड ‘कमला पसंद’ ने अमिताभ बच्चन पर फिल्माए गए टेलीविज़न विज्ञापनों का प्रसारण जारी रखा हुआ है।

वही सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन के दफ्तर से पता चला कि कमला पसंद को कानूनी नोटिस भेजा गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन के टेलीविज़न विज्ञापनों का प्रसारण तुरंत बंद करने के लिए बोला गया है। बता दें कि कंपनी के साथ अनुबंध समाप्त करते हुए अमिताभ बच्चन की ओर से जारी हुए एक बयान में बताया था कि कमला पसंद विज्ञापन के प्रसारित होने के कुछ दिनों पश्चात् अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया तथा बीते सप्ताह इससे स्वयं को बाहर कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com