Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 4A की सेल आज, कीमत 5,999

चीनी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में भारत में बजट स्मार्टफोन Redmi 4A लॉन्च किया है. आज 12 बजे दिन से इसकी बिक्री अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर शुरू होगी. इसके अलावा इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से भी खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 5,999 रुपये है. आपको बता दें कि लॉन्च के बाद इसकी दूसरी सेल है. कंपनी ने इसे लॉन्च के समय दावा किया था कि यह अबतक का सबसे हल्का Redmi स्मार्टफोन है. हालांकि इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है.
Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 4A की सेल आज, कीमत 5,999

ये हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

एंड्रॉयड मार्शमैलो बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले इस 4G LTE स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें 1.4GHz स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.
फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश और f/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. यह डुअल हाईब्रिड सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन है. यानी एक स्लॉट में सिम और दूसरे में मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं. अगर दोनों में सिम लगाना है तो कार्ड निकालना होगा.
इसमें एक फीचर IR Blaster दिया गया है जिसके तहत इस स्मार्टफोन को टीवी के रिमोट के तौर पर भी यूज किया जा सकता है. यह कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. जिनमें डार्क ग्र, गोल्ड और रोज गोल्ड सामिल हैं.
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com