Vivo अपने शानदार डिवाइस Vivo S10 Pro को इस दिन करने वाला है लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली,  स्मार्टफोन ब्रांड वीवो (Vivo) अपने शानदार डिवाइस वीवो एस10 प्रो (Vivo S10 Pro) को 15 जुलाई के दिन लॉन्च करने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से ठीक पहले ही अगामी डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से डिवाइस के फीचर्स का खुलासा हुआ है। इससे पहले हैंडसेट की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें दावा किया गया कि अगामी फोन में 108MP का कैमरा होगा। यह स्मार्टफोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर Tamilan Techinical का कहना है कि वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S10 Pro Vivo V2121A मॉडल नंबर के साथ गूगल प्ले-कंसोल वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह अगामी स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल होगा। साथ ही फोन में MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर और 12GB रैम दी जाएगी।

गूगल प्ले-कंसोल वेबसाइट पर उपलब्ध तस्वीर को देखने से पता चलता है कि Vivo S10 Pro स्मार्टफोन के फ्रंट में वाइड-नॉच डिस्प्ले है, जिसमें दो सेल्फी कैमरा मौजूद हैं। हालांकि, कैमरा सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा फोन में पतले बेजल के साथ नेविगेशन के लिए टच स्क्रीन बटन दिए गए हैं।

Vivo S10 Pro में मिल सकता है 108MP का कैमरा

पिछली लीक्स की मानें तो Vivo S10 Pro स्मार्टफोन में 108MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में एंड्राइड 11, यूएफएस 3.1 स्टोरेज और एनएफसी का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में पावरबैकअप के लिए दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo ने कुछ समय पहले Vivo S9 5G से पर्दा उठाया था। इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo S9 5G में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1100 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस है। इसके अलावा हैंडसेट में 44MP+8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com