#viralvideo : पूनम पाण्डेय का ‘गंदा खेल’ हॉट मॉडल संग

पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से चर्चा में नहीं थीं। लेकिन इस कंट्रोवर्सी क्वीन का पता है कि सुर्खियों में कैसे रहना है। सोशल मीडिया पर कई हॉट वीडियो अपलोड कर चुकीं पूनम पांडे ने इस बार एक फनी वीडियो शेयर किया है। ये फनी वीडियो भी काफी अश्लील है।

#viralvideo : पूनम पाण्डेय का 'गंदा खेल' हॉट मॉडल संग

पूनम पाण्डेय ने बच्चो के खेल में लाया हॉट अंदाज

पूनम पांडे ये ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में पूनम बिकनी में नजर आ रही हैं और उनके साथ दिखाई दे रही हैं एक चाइनीज मॉडल। इस वीडियो में पूनम पांडे, चाइनीज मॉडल के साथ एक गेम खेलती हुई नजर आ रही है। इस खेल का नाम पूनम ने ‘Rock, paper, scissor’ बताया है। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

पूनम पांडे को अच्छी तरह पहचानने वालों को पता होगा कि उनकी हर हरकत में अश्लीलता जरूर होती है। फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि पूनम कोई खेल खेलें और वो डर्टी ना हो। पूनम, चाइनीज मॉडल के साथ एक गंदा खेल ही खेलते हुए नजर आ रही हैं। ऐसा गंदा खेल शायद ही आपने कभी किसी को खेलते हुए देखा होगा। इस खेल में जीतने वाले को हारने वाले के प्राइवेट पार्ट को स्लैप करने का मौका मिलता है।

बता दें कि पूनम पांडे उस वक्त पहली बार सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के जीतने पर न्यूड होने की पेशकश की थी। इसके बाद वह एक हिंदी फिल्म ‘नशा’ में भी बोल्ड अवतार में नजर आईं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com