Saturday , 28 May 2022

#viralvideo: सेक्स के ये 5 बड़े फायदे; शादी से पहले सेक्स नही किया तो……

Loading...

हमारे समाज में सेक्स को लेकर बात करमें में भी कड़ी पाबंदी है लेकिन फिर आज के युवा सेक्स के लिए शादी का इन्तजार नहीं करते और पहले ही सेक्स का मजा ले लेते हैं। वैसे तो समाज की नजर में यह शर्मसार करने की बात है लेकिन कई मामलों में शादी से पहले सेक्स कर लेने से फायदे हैं। आज हम आपको उन्ही फायदों से रूबरू कराते हैं जो एक सर्वे के बाद सामने आये हैं।

marriage

एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, सेक्स को लेकर किये गए एक सर्वे में बताया गया है कि शादी से पहले सेक्स करना गलत नहीं है। इसके अपने अलग ही फायदे हैं। हालांकि इस बात को लेकर हमारे समाज की राय बिलकुल भिन्न है और वे अपने अलग अलग विचार पेश करते हैं। लेकिन देश के क़ानून तक ने युवाओं को यह अधिकार दिया है कि 18 साल के बाद वे अपने जीवन से जुड़े फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है।

शादी से पहले सेक्स करना गलत नहीं

आइये आप को बताते हैं कि शादी से पहले सेक्स करने से क्या फायदे मिलते हैं। शोध में बताया गया है कि अगर शादी से पहले सेक्स कर लेते हैं तो शादी के बाद आपके अन्दर सेक्स को लेकर ज्यादा उत्सुकता कम रहेगी। ऐसे में आप खुद पर काबू रखेंगे और अपनी पत्नी के साथ आराम से पेश आयेंगे।

सर्वे में यह भी बताया गया है कि अधिकतर ऐसा होता है जिससे आप सेक्स करते हैं उसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं और प्रेम सम्बन्ध में सेक्स रिश्ते को मजबूत बनाने में लाभकारी साबित होता है।

Loading...

इस सर्वे में यह भी बताया गया है कि जो लोग सेक्स का भरपूर आनंद बेझिझक लेते हैं, वो मस्त रहते हैं। वो मन से ऑफिस में काम करते हैं और घर पर भी सहजता के साथ व्यवहार करते हैं। शादी से पहले सेक्स करने से मन में रहनेवाला तरह-तरह का डर ख़त्म हो जाता हैं। जिससे मन में कोई संकोच नहीं रहता हैं।

सर्वे से यह भी पता चला है कि सेक्स ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक जरूरतों की भी पूर्ति करता है। जिंदगी की भागमभाग से कुछ वक्त का सुकून पाकर आपका चेहरा खिल उठता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com