Sunday , 29 May 2022

#Viral Video: पाकिस्तानी मीडिया “मर्दों की प्यास बुझाने के लिए औरते बनी है”

Loading...

अपने आप को सबसे ज्यादा शरीफ और सभ्य साबित करने में लगे रहने वाला पाकिस्तानी मीडिया शायद अपनी सच्चाई से बिलकुल अनजान   है, आज हम आपको दिखाएगे पाकिस्तानी टीवी चैनल्स पर प्रसारित होने वाले कुछ ऐसे वीडियोस जो पाकिस्तानी में होने वाली वाली अश्लीलता की कहानी आप के सामने रख देगे.

देखे विडियो: भारत को अश्लील बताने वाले पाकिस्तानी मीडिया की खुद की सच्चाई

  1. हम न होते तो आप लोगो की प्यास कौन बुझाता

जी हाँ “मर्दों की प्यास बुझाने के लिए औरते बनी है” ये बात किसी मर्द ने नही बल्कि पाकिस्तानी टीवी चैनल पर सरे आम एक औरत ने कही. भारत को हमेशा गैरत का पाठ पढ़ाने वाले पाकिस्तान को सबसे पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए.

अगले पेज पर देखें एक और शराफ़त का नमुना जब नवाज शरीफ ने माँगा मॉडल से उसका नंबर, देखें विडिओ

2) जब नवाज शरीफ ने माँगा पाकिस्तानी मॉडल से उसका नंबर

नाम में शरीफ लगा लेने से कोई वाकई में शरीफ नहीं हो जाता. इस विडियो में एक पाकिस्तानी मॉडल ने खुलासा किया है कि एक फ्लाइट में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उससे उसका नंबर माँगा और शाम को अकेले खाने पर बुलाया, अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो सिर्फ़ इस पाकिस्तानी मॉडल को पता होगा या नवाज शरीफ को.

Loading...
 

अगले पेज पर देखें एक और विडीओ जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया कहाँ से दूध पीते है बच्चे

3) पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया कहाँ से दूध पीते है बच्चे

एक टॉक शो के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने एंकर के सवालों का जवाब देते हुआ बताया की बच्चे कहाँ से दूध पीते है. इसके आगे जो भी हुआ उसे हम लिख नहीं सकते अगर   जानना चाहते है आगे क्या हुआ तो इस विडियो को देखे.

अगले पेज पर देखें एक और विडीओ जब गैरत के नाम पर क़त्ल की गयी कंदील बलोच का अश्लील इंटरव्यू

4) गैरत के नाम पर क़त्ल की गयी कंदील बलोच का अश्लील इंटरव्यू

कंदील बलोच का नाम तो आप सबने सुना होगा, कुछ महीने पहले उनके भाई ने उनका क़त्ल कर दिया था. पाकिस्तानी टीवी चैनल पर चला उनका एक अश्लील इंटरव्यू जो डबल मीनिंग बातों से भरा हुआ है. इस इंटरव्यू में एंकर उनसे उनकी टी-शर्ट पर लिखे “MANGO” शब्द का मतलब पुछ रहे है. सोचिये क्या बताया होगा कंदील ने MANGO का मतलब, जानने के लिए देखिये ये विडियो.

 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com