Wednesday , 18 May 2022

#Viral Video बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए लड़की ने सरेआम रोड पर उतारे अपने कपड़े!

Loading...

रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए लड़की ने सरेआम उतारे अपने कपड़े। कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज़ होता है। लेकिन एक लड़की इसको कुछ ज़्यादा ही गंभीरता से ले गयी और उतार दिये सारेआम अपने कपड़े।

#Viral Video बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए लड़की ने सरेआम रोड पर उतारे अपने कपड़े!क्यों हो गए ना हैरान लेकिन ये सच है अर्जेंटीना में एक लड़की सड़क पर घंटों बिना कपड़ों के खड़ी रही क्योंकि उसका बॉयफ्रेंड उससे नाराज़ हो गया था। खबरों के मुताबिक, 27 वर्षीय महिला को फैबियन सोसा नाम के लड़के से प्यार है और दोनों काफी समय से एक साथ भी हैं लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में हो गया झगड़ा जिसके बाद फैबियन उसको छोड़कर कहीं चला गया। बस फिर क्या था अपने रूठे प्यार को वापस से मनाने के लिए ये लड़की बिना कपड़ों के सड़क पर कुर्सी लगा कर बैठ गई।

यह महिला बीच रोड पर बैठी थी जिससे वहां से गुजरने वाले को लोगो का ध्यान इससे पर गया पूछने पर इस बात का पता चला की वो अपने बॉयफ्रेंड को वापस पाने के लिए ये सब कर रही है। ताकि उसके अटूट प्यार को देखकर फैबियन वापस उसके पास आ जाए। प्यार या यूं कहे पागलपन की इंतिहा तो देखिये ये पता होते हुए भी की लोग उसकी तस्वीरें और विडियो बना रहे हैं उसके बावजूद भी लड़की अपनी जगह से नहीं हटी और अपना विरोध जारी रखा।3-1-768x430

Loading...

लड़की के इस तरह बीच रोड पर बैठने के कारण सैन मार्टिन एवेन्यू में यातायात तक रोक दिया गया और पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। पुलिस वालों के लाख समझने के बाद महिला को बीच रास्ते से हटाया गया। साथ ही पुलिस ने ही उसको खुद को ढकने के लिए कंबल भी दिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com