देखें विडियो: कांग्रेस के इस नेता का MMS हुआ वायरल, ऑफिस के बंद कमरे में मना रहे थे रंगरलियां...

देखें विडियो: कांग्रेस के इस नेता का MMS हुआ वायरल, ऑफिस के बंद कमरे में मना रहे थे रंगरलियां…

जबलपुर: मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अश्लील वीडियो ने खलबली मचा दी है। लगभग 40 सेकंड के इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स युवती के साथ आपतिजनक स्थिति में दिख रहा है। यह शख्स कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मेयर एनपी दुबे हैं।देखें विडियो: कांग्रेस के इस नेता का MMS हुआ वायरल, ऑफिस के बंद कमरे में मना रहे थे रंगरलियां...अब आप अपने आधार से देख सकते है पोर्न विडियो…

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग एनपी दुबे दरवाजा खोलकर कमरे में दाखिल हो रहे हैं और फिर युवती के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं तभी वीडियो बनाने वाला कैमरा लेकर उनके कमरे में दाखिल होता है, जिसे देखकर एनपी दुबे अपनी धोती पकड़ के भागने लगे। यह भी बताया जा रहा कि एनपी दुबे का यह वीडियो उनके ऑफिस में बना है।

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के बिजनौर के जामा मस्जिद के इमाम अनवारुल हक  भी एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकडे गए गए थे और अश्लील विडियो वायरल हुआ था। वहीं यूपी के बाराबंकी में भी एक बुजुर्ग ढ़ोंगी बाबा परमानंद उर्फ़ हरई बाबा का भी कई महिलाओं के साथ सेक्स करने के वीडियो का खुलासा हुआ था। जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com