Sunday , 29 May 2022

#UriAttack का बदला : 20 आतंकी ढेर, 200 से ज्यादा घायल

Loading...

जम्मू। पाकिस्तानी आतंकियों ने बीते दिनों कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेेना पर हमला कर दिया था। जिसमें 18 भारतीय सैनिक शहीद हुए थे। अब भारत ने पाकिस्तान से इसका बदला ले लिया है। #UriAttack का बदला लेते हुए भारतीय सेना की स्पेशल फोर्स की दो यूनिटों ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) स्थित 3 आतंकी ट्रेनिंग कैम्पों को ध्वस्त कर दिया। अंग्रेजी न्यूज साइट द क्विंट ने सैन्य सूत्रों के हवाले से बताया है कि करीब 18 से 20 सैनिकों की दो यूनिट ने पीओके में तीन आतंकी शिविरों पर हमला किया, जिसमें करीब 20 आतंकी मारे गए। इस कार्रवाई में 200 अन्य के घायल होने की भी सूचना है। हालांकि अब तक ये खबर ऑफिशियली कन्फर्म नहीं हुई है।

indian-army_1474486549

 

#UriAttack का बदला : 20 आतंकी ढेर, 200 से ज्यादा घायल

सूत्रों के मुताबिक, भारतीय सेना के साहसी ऑपरेशन के संकेत इस बात से मिलते हैं कि पाकिस्तान ने 20 सितंबर की रात को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलांइस ने एयर स्पेस प्रतिबंधों के चलते गिलगित समेत कई उत्तरी पाक शहरों को जाने वाली फ्लाइट्स को कैंसल कर दिया है। इसमें सेना ने हेलिकॉप्टर की भी मदद ली। पाकिस्तान द्वारा पीओके को नो फ्लाई जोन घोषित करने से पहले ही इस पहले सर्जिकल ऑपरेशन को इंडियन आर्मी ने अंजाम दिया।

Loading...

 

#UriAttack में 18 जवान शहीद हुए थे

#UriAttack में 18 जवान शहीद हुए थे। एक जवान की मौत इलाज के दौरान हुई थी। 13 की मौत टेंट में लगी आग से जिंदा जलने से हुई थी। मौके पर मौजूद एक जवान के मुताबिक, आतंकी तड़के 3.30 बजे कैंप की पिछली दीवार से घुसे थे। 105 मिनट तक नाइट विजन से कैंप का जायजा लिया था। फिर सुबह 5.15 बजे फ्यूल टैंक से डीजल भर रहे निहत्थे जवानों पर धावा बोल दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com